Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Cody Rhodes की चोट को लेकर खोला बड़ा राज़, बताया चोटिल होने के बावजूद उन्होंने कैसे लड़ा खतरनाक मैच

WWE फैंस को कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच कमाल की स्टोरीलाइन देखने मिल रही है
WWE फैंस को कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच कमाल की स्टोरीलाइन देखने मिल रही है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने Hell in a Cell मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। द अमेरिकन नाईटमेयर ने दर्द और पैक्टोरल मसल की इंजरी के बावजूद Hell in a Cell के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लगातार तीसरी बार हराया।

Legion of RAW के अंतिम एपिसोड में विंस रुसो और डॉक्टर क्रिस फेदरस्टोन ने कोडी रोड्स को चोटिल होने के बावजूद Hell in a Cell मैच में भाग लेने की इजाजत देने का असली कारण बताया। रुसो ने एक वीडियो का हवाला देते हुए बताया कि उन्होंने एक वीडियो देखा था जिसमें एक डॉक्टर बता रहे थे कि कैसे कोडी ने मसल के फटने के बावजूद इस मैच में हिस्सा लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार कोडी ने भी Hell in a Cell में भाग लेने के लिए काफी जोर दिया था। उनकी उस समय (मैच से पहले) चोट की स्थिति को देखकर डॉक्टर्स ने भी उन्हें इस मुकाबले में भाग लेने की इजाजत दे दी थी। विंस रुसो ने बताया,

"मैंने एक वीडियो देखा था जिसमें मुझे काफी कुछ जानने को मिला। डॉक्टर, कोडी के बारे में बात कर रहे थे। मेरा तो कहना यह था कि भाई क्यों अपनी चोट को और बढ़ाने के लिए रिंग में जा रहे हो? फिर मैंने वह वीडियो देखा जिसमें डॉक्टर ने बताया कि पैक्टोरल मसल पूरी तरह हड्डी से अलग हो चुका था और जो नुकसान होना था वह हो चुका था। अब और नुकसान नहीं हो सकता था।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स Hell in a Cell मैच के दौरान बहुत ही ज्यादा दर्द में थे

कोडी रोड्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता था। पूरे मैच के दौरान कोडी को बहुत ही ज्यादा दर्द में देखा जा सकता था। इस दर्द के बावजूद भी कोडी ने सैथ रॉलिंस को हराया। मैच के दौरान उनके सीने में ब्रूजिंग (लाल-नीले धब्बे) के निशान साफ तौर पर देखे जा सकते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार कोडी को सर्जरी की जरूरत है और वो चोट के कारण थोड़े समय तक रिंग से दूर रहेंगे। अब देखने वाली बात होगी कि रोड्स कब तक WWE में वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...