Create
Notifications

WWE द्वारा 30 साल के फेमस सुपरस्टार को निकालने का कारण सामने आया, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा  

पूर्व WWE सुपरस्टार जैक राइडर
पूर्व WWE सुपरस्टार जैक राइडर
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

WWE के लिए लंबे समय तक काम कर चुके विंस रुसो (Vince Russo) का मानना है कि, WWE ने मैट कार्डोना (Matt Cardona) की वजह से चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) को रिलीज किया है।

WWE में (जैक राइडर) नाम से मशहूर मैट कार्डोना और चेल्सी ग्रीन सगाई कर चुके हैं। दरअसल खबरों के मुताबिक, WWE के चेल्सी ग्रीन और मैट कार्डोना के साथ कई मतभेद होने की बात सामने आई थी। जिसके बाद चेल्सी ग्रीन को रिलीज किए जाने के फैसले को भी उससे जोड़ कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि, मैट कार्डोना को WWE पहले ही रिलीज कर चुकी है।

विन्स रुसो ने 1990 के दशक के अंत में WWE के प्रमुख लेखक के रूप में काम किया। स्पोर्ट्सकीडा रेसलिंग के साथ बातचीत में रुसो ने चेल्सी ग्रीन से जुड़ी कई बड़ी बातों का खुलासा किया।

देखें, भाई, वह बहुत बड़ा है। आप और मैं हँसते हैं, आपका क्या मतलब है कि हम पूल का उपयोग नहीं कर सकते हैं? अगर आप चेल्सी ग्रीन और WWE के बीच संबंध को देखते हैं, तो आप समझ पाएंगे की समस्याएं कहां से शुरू हुई। दूसरा यह है कि, उसने उन्हें पूल का उपयोग नहीं करने दिया। मैट कार्डोना ने भी WWE की पूल रिक्वेस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद WWE के साथ उनके संबंध खराब होना शुरू हुए।

चेल्सी ग्रीन, मिकी जेम्स और WWE द्वारा कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किए जाने के बारे में विस्तार से जानकारी के लिए आप यह वीडियो देख सकते हैं

यह भी पढ़ें: WWE से हाल ही में रिलीज किए गए 3 सुपरस्टार जो जल्द वापसी कर सकते हैं और 2 जो शायद वापसी नहीं करेंगे

WWE दिग्गज विंस रुसो को लगता है कि चेल्सी ग्रीन और मैट कार्डोना ने सही काम किया है

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज की गई सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन
WWE द्वारा हाल ही में रिलीज की गई सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन

मैट कार्डोना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह WWE की पूल रिक्वेस्ट के बाद बहुत गुस्से में थे। वह इस तथ्य के कारण विशेष रूप से नाराज थे, कि WWE ने चेल्सी ग्रीन से पूछा कि क्या वे उसके बजाय पूल का उपयोग कर सकती हैं।

विंस रुसो ने कार्डोना के रुख से सहमति व्यक्त की और कहा कि कोई भी व्यक्ति उस स्थिति में ऐसा ही करता।

उस घटना के बाद मैट कार्डोना बेहद नाराज थे, उन्होंने कहा कि, क्या आपने अपना दिमागी संतुलन खो दिया है। शायद हमारे साथ भी ऐसा होने पर हमारा रिएक्शन भी ऐसा ही होता।

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद चेल्सी ग्रीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि, वह अब अपने एक YouTube चैनल के माध्यम से खुद का पॉडकास्ट शुरू करने की योजना भी बना रही हैं।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ करारी हार मिलने के बाद शेन मैकमैहन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now