Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने विराट कोहली और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2019 के लिए खास संदेश दिया

  • कोफी किंग्सटन ने बोली बड़ी बात
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:21 IST

Enter caption

क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार पूरे देश के साथ साथ दुनियाभर में छाया हुआ है। फैंस दूर-दूर से क्रिकेट के महाकुंभ को देखने के लिए इंग्लैंड पहुंचे हैं। भारतीय फैंस को भरोसा है कि कोहली की विराट सेना इस बार कप को घर लेकर ही लौटेगी। वहीं फैंस अपने खास मैसेज टीम इंडिया को पहुंचा रहे हैं जबकि इस लिस्ट में कोफी किंग्सटन का नाम भी शामिल है। जी हां, WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली समेत टीम इंडिया को खास संदेश दिया है।

आपको बता दें कि कोफी किंग्सटन काफी बार भारत का दौरा कर चुके हैं, जहां उन्होंने कई शो में हिस्सा लिया। कोफी भारत में WWE को प्रमोट करने के लिए आते रहे हैं जबकि वो भारत के बड़े स्टार्स से भी मुलाकात कर चुके हैं। अब कोफी ने विराट, धोनी और टीम को खास मैसेज दिया है। .


मैं आपका WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन हूं और मैन इन ब्लू को एक खास संदेश भेज रहा हूं। बिल्कुल आप सही समझे मैं विराट कोहली , एम एस धोनी और पूरी टीम इंडिया की बात कर रहा हूं। मैं उन्हें वर्ल्ड कप के लिए बेस्ट ऑफ लक बोल रहा हूं।

क्रिकेट वर्ल्ड में विराट कोहली एंड कंपनी ने अपने अभियान की शुरु जीत के साथ की। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को हराया। अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 227 रन बनाए थे , लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की, जिसमें रोहित शर्मा ने शतक जड़ा। टीम इंडिया का अगला मुकाबला 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला है। 

ये भी पढ़ें:World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की जीत के 4 प्रमुख कारण

टीम इंडिया ने अगाज तो शानदार किया है और उम्मीद है कि वो आने वाले मुकाबलों में भी जीत का स्वाद चखते रहे। वहीं कोफी किंग्सटन सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन में अपने टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 06 Jun 2019, 11:42 IST
Advertisement
Fetching more content...