''मैं WWE में रोमन रेंस को देखता हूं और उनसे सीखता हूं कि कैसे काम करना है''

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त सबसे बड़े सुपरस्टार और हील हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को पेबैक (Payback) पीपीवी में जीता था जिसके बाद से वो हारे नहीं है। अब WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज (Apollo Crew) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) की जमकर तारीफ की है। हाल ही में WWE के सुपरस्टार अपोलो क्रूज (Apollo Crew) ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें बोली।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

अपोलो क्रूज को WWE ने नया किरदार दिया है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपोलो क्रूज का सबसे बड़ा मिशन इस वक्त बिग ई को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में हराना है। Sports Illustrated के साथ क्रूज ने बात की और अपने किरदार के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तारीफ की। क्रूज ने कहा कि वो रोमन रेंस के किरदार को देखते है और बहुत सीखते हैं।

मैं रोमन रेंस को देखता हूं और समझता हूं कि क्या करना चाहिए। उनको देखकर काफी कुछ समझ आता है कि आपको कैसे प्रेजेंट करना चाहिए। मैं वैसा रेसलर बनना चाहता हूं जिससे फैंस को परेशानी ना हो। रोमन रेंस बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं और मैं उनकी तरह काम करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

WWE बैकस्टेज में रोमन रेंस और अपोलो क्रूज को एक साथ देखा गया था

इस साल जनवरी में रोमन रेंस और अपोलो क्रूज को WWE बैकस्टेज देखा गया था। हालांकि उसके बाद ये लगा था कि दोनों की कहानी शुरू होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अपोलो क्रूज को शुरूआती दिनों में फैंस काफी पसंद करते थे लेकिन बाद में उनको मिड कार्ड में भेज दिया गया। ऐसा माना जा रहा था कि रोमन रेंस की टीम को अपोलो क्रूज ज्वाइन कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

अपोलो क्रूज का मैच अब Fastlane पीपीवी में होने वाला है जबकि उसके बाद इनके लिए WWE WrestleMania के लिए स्टोरीलाइन बन सकती है। अब देखना होगा कि क्या अपोलो क्रूज का फ्यूचर कैसा होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।