Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के मेन इवेंट में हुए फिस्ट फाइट मैच का मतलब, नियम और जीतने के तरीके के बारे में पूरी जानकारी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Jan 2020, 12:00 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में बिग शो, केविन ओवेंस और समोआ जो vs सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन के बीच मैच देखने को मिला। दरअसल WWE ने साल पिछले हफ्ते ही इस ऐतिहासिक मैच का ऐलान कर दिया था। इन सुपरस्टार्स के बीच फिस्ट फाइट मैच ये था। WWE इतिहास में यह पहला मौका होगा जब फिस्ट फाइट मैच इस हफ्ते देखने को मिला। WWE ने इस मैच का एलान तो कर दिया था लेकिन किसी को ये नहीं था कि फिस्ट फाइट मैच क्या होता है? इस मैच को लेकर काफी फैंस उत्साहित थे क्योंकि किसी को नहीं पता था कि क्या होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble: 3 बड़ी चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर के साथ हो सकती है

हम आपको बताते हैं कि फिस्ट फाइट मैच में क्या होता है। इसका मतलब होता है नो डिस्क्वालिफिकेशन, नो पिनफॉल, नो होल्ड्स बार्ड मैच। दरअसल जब तक रेफरी को नहीं लगता है कि दूसरी टीम लड़ नहीं सकती है तब तक ये मैच चलता रहेगा। जब रेफरी को लग जाएगा की दूसरी टीम अब नहीं लड़ सकती तो रेफरी पहली टीम को विजेता घोषित कर देता है।

रॉ के मेन इवेंट में बिग शो, केविन ओवेंस और समोआ जो vs सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन के बीच मैच देखने को मिला। जिसमें सैथ रॉलिंस की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि सैथ रॉलिंस की टीम को अंत में बडी मर्फी के रूप में एक और नया साथी मिल गया है। बडी ने सैथ रॉलिंस की मदद की। ये मैच सैथ रॉलिंस की टीम ने जीता।

Published 14 Jan 2020, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...