Create

WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Ankit
Enter caption

रैसलमेनिया से पहले ये रॉ का आखिरी एपिसोड था और उसी हिसाब से यहां बिल्ड अप देखने को मिले। सैथ रॉलिंस ने जहां यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर अटैक किया तो दूसरी तरफ रोमन रेंस पर ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज हमला किया और अपना हील रुप जारी रखा। आगाज से अंत तक और फिर कैमरा बंद होने के बाद भी रेड ब्रांड का हल्ला बोल जारी पर था।

वो कहते हैं ना ये तो सिर्फ ट्रेलर था... पिक्चक अभी बाकी है। जी हां,रॉ में ये सच हो गया सभी को लगा कि अब बिल्ड अप नहीं होगा लेकिन WWE के इतिहास में पहली बार तीन विमेंस सुपरस्टार्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया। रैसलमेनिया के मेन इवेंट में शामिल होने वाली रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट क पुलिस से रॉ एरिना के बीच से गिरफ्तार किया।

मेन इवेंट में पूर्व रॉ जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन का मैच रे मिस्टीरियो से हुआ जिसको उन्होंने जीत लिया। जिसके बाद बैरन कॉर्बिन जब जा रहे थे तब कर्ट एंगल ने उन्हें स्टेज पर एंगल स्लैम दिया। इसी के साथ रॉ का लाइव कैमरा बंद हो गया लेकिन उन्हें ऑफ एयर में भी जबरदस्त रोमांच दिखा।

ऑफ एयर में बैरन कॉर्बिन फैंस के सामने रिंग बात कर रहे थे कि अचानक डीन एम्ब्रोज का म्यूजिक बजा और वो रिंग में पहुंचे। क्राउड ने डीन को जबरदस्त सपोर्ट किया, तभी डीन ने पूर्व रॉ जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को डर्डी डीड्स मार दिया।

View this post on Instagram

Ambrose you’re late #DeanAmbrose #WWE #Raw

A post shared by Dean Ambrose (@believedean) on

माना जा रहा है कि डीन एम्ब्रोज आखिरी बार WWE में नजर आए हैं क्योंकि उनका क्रॉन्ट्रैक्ट के आखिरी दिन बचे हैं। आपको बता दें कि रॉयल रंबल 2019 के बाद डीन ने WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था क्योंकि वो अपने किरदार से खुश नहीं थे। डीन का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो रहा है और शायद अब डीन एम्ब्रोज को WWE में कभी नहीं देखा जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment