WWE में Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन ने Raw के ऑफ एयर होने के बाद जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने फैन को दी खुशी
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने फैन को दी खुशी

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) हमेशा ही फैंस के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं। इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के बाद भी उन्होंने इसको जारी रखा। इससे जुड़ी हुई वीडियो क्लिप फैंस का मनोरंजन कर रही है और वह इसे पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट हुई है जिसमें रोड्स अपने हाथ में एक लिफाफा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि एक फैन ने कोडी को यह लिफाफा दिया है। उस फैन ने रोड्स से गुजारिश करते हुए कहा कि क्या कोडी उनके होने वाले बच्चे के जेंडर के बारे में जानकारी दे सकेंगे क्योंकि उन्होंने अबतक उसके अंदर नहीं देखा है।

कोडी ने इसके बाद सैन होजे में Raw के दौरान मौजूद फैंस को हाइप करते हुए उस लिफाफे के अंदर मौजूद जानकारी को सबके साथ साझा किया जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया। यह पहला मौका नहीं है जब कोडी ने फैंस के लिए कुछ यादगार किया है और कई लोग उन्हें नया पीपल्स चैंपियन कहने लगे हैं। यह द रॉक से जुड़ा हुआ एक डायरेक्ट प्वाइंट है जिन्हें कोडी रोड्स ने Elimination Chamber के दौरान एक सिंगल्स मुकाबले के लिए चैलेंज किया था

आप इस सोशल मीडिया क्लिप को यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes का फैसला बदलवाने Raw में आए Paul Heyman

पॉल हेमन इस हफ्ते हुए Raw में नज़र आए थे। वह Elimination Chamber में द रॉक को एक मुकाबले के लिए चैलेंज करने वाले कोडी रोड्स से उनका फैसला बदलवाने का प्रयास करने आए थे। इस दौरान पॉल के साथ कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स भी आए थे। इस स्थिति को देखते हुए कोडी रिंग में एक चेयर लेकर आ गए थे। पॉल ने कोडी से कहा कि अगर वह रॉक को दिए अपने चैलेंज को वापस ले लेते हैं तो यह उनके लिए अच्छा होगा।

रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन ने खुद को रॉक का फैन बताया लेकिन साथ ही कहा कि वह द ब्लडलाइन से तंग आ चुके हैं। कोडी ने यह भी कहा कि अब वह रोमन रेंस और उनके साथियों को शिकार बनाने वाले हैं। कोडी ने पॉल के साथ आए हुए सिक्योरिटी गार्ड्स को पीट पीटकर अपनी बात को साबित किया। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस अटैक के बाद द रॉक और रोमन रेंस SmackDown में क्या कहते हैं।