WWE Hell In A Cell 2022 के ऑफ एयर होने के बाद Cody Rhodes ने क्या किया?

तगड़े मैच में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को हराया
तगड़े मैच में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को हराया

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हैल इन ए सैल (Hell In A Cell) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराने के बाद प्रोमो दिया। रोड्स ने लगातार तीसरे प्रीमियम लाइव इवेंट मैच में रॉलिंस को हराया है। इस मैच से पहले WWE ने बताया था कि रोड्स चोटिल हैं। रोड्स ने चोटिल होने के बावजूद रिंग में कदम रखा था। मैच काफी शानदार रहा और कड़ी मशक्कत के बाद रोड्स ने रॉलिंस को हराया।

इवेंट के ऑफ एयर होने के बाद रोड्स ने अटेंडेंस में बैठे फैंस के लिए एक भावुक प्रोमो दिया। उन्होंने WWE यूनिवर्स की जमकर तारीफ की और अपने स्पीच के अंत में उन्हें धन्यवाद कहा।

WWE Hell In A Cell में रोड्स ने लड़ा 25 मिनट का शानदार मैच

रोड्स और रॉलिंस के बीच हुआ Hell in a Cell मैच क्लासिक था। फैंस को यह मैच काफी पसंद आया और इस मैच की समाप्ति के बाद ट्विटर पर दोनों सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ हो रही है। रोड्स ऐसे सुपरस्टार थे जिनके बारे में लोग लगातार बातें कर रहे हैं। जब उन्होंने मैच के लिए रिंग में एंट्री की तो उनकी चोट साफ पता चल रही थी और जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा उनकी चोट भी बढ़ती गई।

ऐसा माना जा रहा है कि रोड्स की चोट को लेकर जल्द ही अपडेट आ सकता है। यह भी लग रहा है कि रोड्स और रॉलिंस की फिउड समाप्त हो चुकी है। इस फिउड की शुरुआत WrestleMania 38 में हुई थी जब लगभग छह साल के बाद रोड्स ने WWE में वापसी की थी। उस मैच में रोड्स विजेता रहे थे और फिर WrestleMania Backlash में भी उन्होंने रॉलिंस को हराया था।

वापसी के बाद से WWE ने जिस तरीके से रोड्स को पुश किया है उससे प्रतीत होता है कि जल्द ही वह कोई बड़ा टाइटल जीत सकते हैं। आने वाला समय ही बता पाएगा कि क्या रोड्स का WWE चैंपियन बनने का सपना पूरा हो पाता है या नहीं। उम्मीद करते हैं कि रोड्स की चोट ज्यादा गंभीर ना हो और वह जल्द ही दोबारा रिंग में दिखाई दें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now