Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद हुआ क्या हुआ?

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
5.08K   //    28 May 2019, 12:00 IST

Enter caption

जबसे ब्रॉक लैसनर के हाथों में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट आया है, WWE उन्हें ज्यादा पुश देने की कोशिश कर रही है। इस बार भी रॉ की शुरुआत दोनों चैंपियंस और लैसनर ने की थी मगर पलक झपकते ही ओपनिंग सैगमेंट का पूरा फोकस डॉल्फ जिगलर और कोफ़ी किंग्सटन के बीच स्टोरीलाइन को पुश देने पर डाल दिया गया। इससे यह तो साफ हो गया है कि सुपर शोडाउन की तैयारियां चरम पर हैं।

इस हफ्ते रॉ का आख़िरी मैच सैथ रॉलिंस और सैमी जेन के बीच लड़ा गया, जहाँ यूनिवर्सल चैंपियन को जीत मिली।

शो के ऑफ एयर होने के बाद रॉलिंस बैकस्टेज का रुख कर रहे थे तभी बैकी लिंच का म्यूजिक बज उठा। दोनों की आँखों का मिलाप हुआ और द मैन बिना कुछ कहे रिंग की ओर चल पड़ीं। आपको याद दिला दें कि ये दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कैमरा बंद होने के बाद बैकी लिंच का सामना लेसी इवांस से हुआ।

रॉ में बैकी लिंच और निक्की क्रॉस ने टीम बनाकर द आइकॉनिक्स पर जीत हासिल की थी। बैकी और निक्की जीत की खुशी माना रही थीं लेकिन यहाँ एंट्री हुई लेसी इवांस की, हाथापाई तो नहीं हुई लेकिन इवांस और बैकी के बीच स्टोरीलाइन अभी भी जारी है, इसका इशारा जरूर मिल गया।

दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर का कहना है कि वो अभी नहीं बताएँगे कि वो कब कैश-इन करेंगे। उम्मीद यही जताई जा रही हैं कि वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस पर ही कैश-इन करेंगे।

अब WWE ने भी इस बात को मान लिया है कि रॉलिंस और बैकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसलिए ऐसा सोचना गलत नहीं होगा कि WWE इन्हें चैंपियन रहते किसी मिक्स्ड मैच चैलेंज का हिस्सा बना सकती हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...