WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ में फिर से एक अनोखी चीज देखने को मिली। WWE रॉ के अंत में रैंडी ऑर्टन ने अपने साथी रिक फ्लेयर को धोखा दे दिया और अटैक कर दिया। दरअसल रैंडी ऑर्टन का मैच WWE रॉ में केविन ओवेंस के साथ हुआ। ये मैच तो रैंडी ऑर्टन ने जीत लिया लेकिन वो खुश नहीं थे और इसके बाद रिक फ्लेयर पर हमला कर दिया।

केविन ओेवेंस के साथ मैच खत्म होने के बाद रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गज रिक फ्लेयर से नाराजगी दिखाई और वो इस मैच को बुक किए जाने को लेकर खुश नहीं थे। द वाइपर ने कह दिया कि वो अब रिक फ्लेयर की इज्जत नहीं करते हैं। रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की। इस दौरान रिक फ्लेयर की आंखों में आंसू देखने को मिले। रिक फ्लेयर ने इसके बाद कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रिक फ्लेयर को गले लगा लिया है और फिर उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद रैंडी ने पंट किक भी रिक फ्लेयर को मार दी।

मैकइंटायर इसके बाद रिंग में आए। लेकिन रैंडी ऑर्टन तब तक वहां से निकल गए। रिक फ्लेयर पर अटैक से मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

ऑफ एयर के बाद WWE रॉ में क्या हुआ?

WWE ने इसके बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक क्लिप पोस्ट की। इसमें दिखाया गया है कि रैंडी ऑर्टन के हमले के बाद रिक फ्लेयर का क्या हाल था। वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद रिक फ्लेयर को मेडिकल फैसिलिटी दी गई। स्ट्रेचर पर उन्हें ले जाया गया। इस दौरान मैकइंटायर भी उनके साथ थे।

साल 2020 में अभी तक रैंडी ऑर्टन ने अपने कैरेक्टर से सभी को प्रभावित कर दिया है। कुछ साल पहले जिस तरह का हील का किरदार वो निभाते थे अब वो फिर उसी कैरेक्टर में वापस आ गए है।इस समय वो सबसे खतरनाक सुपरस्टार है। सबसे पहले ऑर्टन ने ऐज को अपना निशाना बनाया। इसके बाद मैट हार्डी पर भी अटैक किया। बैथ फीनिक्स को भी रैंडी ऑर्टन ने पीटा।

एक तरह से देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन के मेंटर रिक फ्लेयर रहे हैं। कई सालों से दोनों ने एक साथ काम किया है। और इस हफ्ते रॉ में फिर रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर को धोखा दे दिया। अब रिक फ्लेयर का नया किरदार अगले हफ्ते से नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now