Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी चीजें जो ब्रॉक लैसनर के WrestleMania 35 में जीतने के बाद देखने को मिल सकती हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.95K   //    04 Apr 2019, 18:00 IST

what if brock lesnar retains the universal title at wrestlemania 35?

रैसलमेनिया 35 के सबसे बड़े मैचों में से एक ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच लड़ा जाना है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल को काफी दिनों से केवल ब्रॉक लैसनर के कारण आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रॉक लैसनर को दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने चार महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है। पिछले चार महीनों में 'द बीस्ट' ने केवल दो मैच लड़े हैं, इसीलिए इस तरह की रणनीतियों से सभी तंग आ चुके हैं।

साथ ही साथ सैथ रॉलिंस भी लगातार लैसनर पर तंज़ कस रहे हैं कि कंपनी की सबसे बड़ी चैंपियनशिप को वो महीनों तक बाहर लेकर घूमते रहते हैं। यह यूनिवर्सल चैंपियनशिप की गरिमा के खिलाफ है।

लेकिन क्या आपने अभी तक सोचा है कि यदि रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर, चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल हो गए, तो क्या होगा? इस आर्टिकल में हम ऐसी तीन चीजों पर चर्चा करने वाले हैं, जो रैसलमेनिया 35 में लैसनर कि जीत के बाद हो सकती हैं।

# रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर फ्यूड एक बार फिर हो जाएगी शुरू

roman reigns vs brock lesnar

जब समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच लड़ा गया। तो मैच की शुरुआत से ही ऐसा प्रतीत होने लगा था कि यह इस फ्यूड का अंत है और हुआ भी कुछ वैसा ही।

'द बिग डॉग' सालों से लैसनर को हराने का प्रयास करते रहे। रैसलमेनिया 31, समरस्लैम 2017, रैसलमेनिया 34 और फिर 'द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल'। इन सभी मैचों में रोमन रेंस को हार मिली।

रोमन की ल्यूकीमिया के उपचार से वापसी के बाद उन्हें और अधिक पसंद किया जाने लगा है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं, जो लैसनर बनाम रोमन रेंस फ्यूड के पुनर्जन्म से खुश तो बिलकुल नहीं होंगे। यदि यहां सैथ रॉलिंस को जीत हासिल नहीं होती है, तो जाहिर सी बात है कि एक बार फिर लैसनर और रोमन एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...