COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकते हैं

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.78K   //    Timeless

Triple H had filled in for Roman Reigns

पिछला हफ्ता द शील्ड के लिए अच्छा नहीं गया क्योंकि रॉ के अंत में ना केवल द डॉग्स ऑफ वॉर के खिलाफ उनकी हार हुई बल्कि डीन एंब्रोज भी मैच के बाद अकेले एरिना छोड़ कर चले गए। अब ये से सवाल निकल कर आता है कि एंब्रोज के दिमाग में क्या चल रहा है और क्या वह कुछ समय के लिए ही द शील्ड से गए हैं या फिर हमेशा के लिए उन्होंने इस ग्रुप को छोड़ दिया है।

काफी समय से एम्ब्रोज अपने भाइयों को धोखा देने की सोच रहे हैं और फैंस अब उम्मीद कर रहे हैं कि उनका हील टर्न कुछ समय के अंदर हो जाएगा। लेकिन पिछले हफ्ते अकेले एरीना छोड़ कर जाने से उन्होंने कई संभावनाओं के दरवाजे खोल दिए हैं।

एक संभावना है कि एंब्रोज कुछ समय के लिए द शील्ड से अलग रहेंगे और इस समय यह टीम द डॉग्स ऑफ वॉर के साथ दुश्मनी में है, इसलिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिन्स को एक नए पार्टनर की जरूरत होगी जिससे वह अपने विरोधियों को कड़ी टक्कर दे सके। आइए जानते हैं ऐसे तीन रैसलर्स के बारे में जो कुछ समय तक द शील्ड में डीन एंब्रोज की जगह ले सकते हैं।

#3 कर्ट एंगल

Angle with The Shield at TLC 2018

कुछ महीनों पहले स्टेफनी मैकमैहन ने मौजूदा जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को छुट्टी पर भेज दिया था क्योंकि द अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं थी। उनके बजाय कुछ समय के लिए बैरन कॉर्बिन को रॉ का इंचार्ज बना दिया गया। एंगल ने पिछले हफ्ते अपनी वापसी की लेकिन जनरल मैनेजर के तौर पर नहीं बल्कि उन्होंने WWE वर्ल्ड कप के लिए हो रहे क्वालीफाइंग मैच में पार्टिसिपेट किया और विजेता बनकर लौटे। इस मैच में बैरन कॉर्बिन भी थे और आखिर में कर्ट ने कॉर्बिन को हराकर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया।

इन्होंने काफी समय तक ट्रेनिंग की है और अब रिंग में अपनी वापसी भी कर चुके हैं। पिछले साल कर्ट ने द शील्ड के रोमन रेंस को रिप्लेस किया था और टेबल्स लैडर्स चेयर्स पीपीवी में ग्रुप का हिस्सा रहते हुए एक मुकाबला भी लड़ा था। हालांकि उस वक़्त रोमन रेंस बीमार थे और इसलिए कर्ट को टीम में शामिल किया गया था। अगर इस बार डीन एंब्रोज ग्रुप से बाहर जाते हैं तब कर्ट एक बार फिर द शील्ड का हिस्सा बनकर मुकाबले लड़ सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...