Create
Notifications

3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकते हैं

Triple H had filled in for Roman Reigns
Aarti Sharma

पिछला हफ्ता द शील्ड के लिए अच्छा नहीं गया क्योंकि रॉ के अंत में ना केवल द डॉग्स ऑफ वॉर के खिलाफ उनकी हार हुई बल्कि डीन एंब्रोज भी मैच के बाद अकेले एरिना छोड़ कर चले गए। अब ये से सवाल निकल कर आता है कि एंब्रोज के दिमाग में क्या चल रहा है और क्या वह कुछ समय के लिए ही द शील्ड से गए हैं या फिर हमेशा के लिए उन्होंने इस ग्रुप को छोड़ दिया है।

काफी समय से एम्ब्रोज अपने भाइयों को धोखा देने की सोच रहे हैं और फैंस अब उम्मीद कर रहे हैं कि उनका हील टर्न कुछ समय के अंदर हो जाएगा। लेकिन पिछले हफ्ते अकेले एरीना छोड़ कर जाने से उन्होंने कई संभावनाओं के दरवाजे खोल दिए हैं।

एक संभावना है कि एंब्रोज कुछ समय के लिए द शील्ड से अलग रहेंगे और इस समय यह टीम द डॉग्स ऑफ वॉर के साथ दुश्मनी में है, इसलिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिन्स को एक नए पार्टनर की जरूरत होगी जिससे वह अपने विरोधियों को कड़ी टक्कर दे सके। आइए जानते हैं ऐसे तीन रैसलर्स के बारे में जो कुछ समय तक द शील्ड में डीन एंब्रोज की जगह ले सकते हैं।

#3 कर्ट एंगल

Angle with The Shield at TLC 2018

कुछ महीनों पहले स्टेफनी मैकमैहन ने मौजूदा जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को छुट्टी पर भेज दिया था क्योंकि द अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं थी। उनके बजाय कुछ समय के लिए बैरन कॉर्बिन को रॉ का इंचार्ज बना दिया गया। एंगल ने पिछले हफ्ते अपनी वापसी की लेकिन जनरल मैनेजर के तौर पर नहीं बल्कि उन्होंने WWE वर्ल्ड कप के लिए हो रहे क्वालीफाइंग मैच में पार्टिसिपेट किया और विजेता बनकर लौटे। इस मैच में बैरन कॉर्बिन भी थे और आखिर में कर्ट ने कॉर्बिन को हराकर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया।

इन्होंने काफी समय तक ट्रेनिंग की है और अब रिंग में अपनी वापसी भी कर चुके हैं। पिछले साल कर्ट ने द शील्ड के रोमन रेंस को रिप्लेस किया था और टेबल्स लैडर्स चेयर्स पीपीवी में ग्रुप का हिस्सा रहते हुए एक मुकाबला भी लड़ा था। हालांकि उस वक़्त रोमन रेंस बीमार थे और इसलिए कर्ट को टीम में शामिल किया गया था। अगर इस बार डीन एंब्रोज ग्रुप से बाहर जाते हैं तब कर्ट एक बार फिर द शील्ड का हिस्सा बनकर मुकाबले लड़ सकते हैं।

#2 ब्रे वायट

It could lead to the revival of the Wyatt Family

ब्रे वायट पिछले तबसे WWE के अंदर लड़ते हुए नजर नहीं आए हैं जबसे उनके टैग टीम पार्टनर मैट हार्डी ने रैसलिंग से रिटायरमेंट ली। इन्होंने हमेशा से ही रिंग के अंदर काफी अच्छा काम किया है और द वायट फैमिली और द दिलीटर्स ऑफ वर्ल्ड का हिस्सा रहते हुए फैंस का मनोरंजन किया है।

वह किसी भी तरह के सुपरस्टार की जगह ले सकते हैं और अगर एम्ब्रोज की जगह उन्हें दे दी जाए तब वह एक बेबी फेस के तौर पर अपनी वापसी करके सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस के साथ मिलकर मैच लड़ सकते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी एक समय पर द वायट फैमिली का हिस्सा थे, ब्रे को द शील्ड में जुड़ने का एक कारण मिल जाएगा। इससे हमें क्राउन ज्वेल के बाद एक और अच्छी स्टोरीलाइन दिखेगी जिसमें ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी चलेगी यह तय करने के लिए की असली मालिक कौन है।

#1 फिन बैलर

Former leader of the Balor Club

फिन बैलर रॉ के सबसे बड़े बेबी फेस और फैंस के पसंदीदा रैसलर हैं। काफी समय से कंपनी इनका इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं कर रही है और इन सब में बदलाव लाने के लिए ऐसा हो सकता है कि इस ग्रुप का हिस्सा बन जाएं। वह पहले भी द शील्ड के मेंबर्स के साथ मिलकर लाइव इवेंट्स और टेलीविजन में मुकाबले लड़ चुके हैं।

बैलर के पास एक टीम में काम करने का अनुभव भी है और वह मशहूर दल बुलेट क्लब के लीडर भी रह चुके हैं। इसलिए डीन एंब्रोज की जगह इन्हें देने से कंपनी को नुकसान नहीं होगा। बैलर की दुश्मनी भी बैरन कॉर्बिन के साथ चली थी और इससे हमें बैलर द डॉग्स ऑफ वॉर के साथ-साथ कॉर्बिन से भी अपना बदला लेते हुए नजर आ सकते हैं।

एक बार एंब्रोज अपनी वापसी कर ले उसके बाद हमें रॉलिंस और बैलर के बीच भी दुश्मनी देखने को मिल सकती है जिसमें बैलर अपना हील टर्न करेंगे।

लेखक- अली अकबर अनुवादक- आरती शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...