Create
Notifications

WWE को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन का चौंकाने वाला खुलासा, खुद छोड़ने वाले थे कंपनी?

WWE मेन रोस्टर में आने से पहले ही कंपनी छोड़ने वाले थे ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE मेन रोस्टर में आने से पहले ही कंपनी छोड़ने वाले थे ब्रॉन स्ट्रोमैन
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपना डेब्यू साल 2015 में किया था और उससे पहले 2 साल डेवलपमेंटल ब्रांड में भी काम किया। स्ट्रोमैन ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि रॉ (Raw) में आने से पहले वो चोटों से जूझ रहे थे और मेन रोस्टर में आने से पहले ही WWE छोड़ने का विचार उनके मन में आने लगा था।

Free The Narrative को दिए इंटरव्यू में स्ट्रोमैन ने कहा है कि,

"WWE में जब मैं डेवलपमेंटल ब्रांड में काम कर रहा था तब मेरे मन में कई बार कंपनी छोड़ने का ख्याल आया था। मुझे लगा कि इस सब को अब मैं नहीं झेल पाऊंगा। मैं चोटों से जूझ रहा था और कई बार चोट बहुत ज्यादा गंभीर थी।"
All I can say is thank you @therealec3 you set me free from so many things I had locked inside me that I never thought I’d be able to over come!!! You wanna see a monster become more than he thought he was capable of!!! 8:00pmfite.tv/watch/free-the… https://t.co/SLHcvMdOd9

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में काफी सफलता मिली

क्या होता अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने मेन रोस्टर डेब्यू से पहले ही WWE को छोड़ चुके होते? मगर Raw में आने के बाद तुरंत द मॉन्स्टर अमंग मेन को हील सुपरस्टार के तौर पर बड़ा पुश मिलने लगा था। उनका बॉडी साइज़ और फ़िजिक WWE यूनिवर्स के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी और काफी मेहनत के बाद वो बड़े सिंगल्स सुपरस्टार्स में से एक बने।

.@BraunStrowman defeated @Goldberg to become THE NEW Universal Champion! #WrestleMania wwe.com/shows/wrestlem… https://t.co/S1153KssJI

साल 2017 में स्ट्रोमैन को जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त था, लेकिन No mercy 2017 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार के बाद उनका पूरा मोमेंटम बिगड़ा हुआ नजर आया। द मॉन्स्टर अमंग मेन पिछले साल WrestleMania में गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने।

कुछ महीने बाद ही वो द फीन्ड के खिलाफ अपने टाइटल को हार गए थे और उसके बाद कभी कोई चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। इसी साल जून में WWE ने उन्हें रिलीज़ कर सभी को चौंका दिया था, इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आई है। अभी तक उन्हें किसी दूसरे प्रोमोशन को जॉइन नहीं किया है लेकिन जो भी कंपनी स्ट्रोमैन को साइन करेगी, वो उसके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now