Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों WrestleMania 36 में सीएम पंक और ट्रिपल एच के बीच मुकाबला होना चाहिए?

SENIOR ANALYST
फ़ीचर
03 Dec 2019, 18:09 IST

Enter caption

एक बात सभी के दिमाग में इस समय छप गई है कि अगर सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज में वापसी की है तो फिर वो आने वाले समय में रिंग में भी नजर आएंगे। पहली बार वापस जाने के बाद से सीएम पंक के कंपनी के साथ रिश्ते काफी खराब हो गए थे। खैर अब काफी वक्त उस बात को हो गया। और दोबारा सीएम पंक वापस आ गए है। अब पंक भी चाहते हैं कि रिश्ते सभी के साथ अच्छे हो जाएं। विंस मैकमैहन बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए किसी के बारे में नहीं सोचते। किसी के साथ रिश्ते खराब भी हों तो वो हमेशा साथ में काम कर लेते हैं।विंस मैकमैहन को रिलेशनशिप की कभी परवाह नहीं रही है। वो हमेशा बिजनेस को प्राथमिकता देते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों ऑथर्स ऑफ पेन को सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनानी चाहिए

कई सुपरस्टार्स ऐसे रहे हैं जिनके कंपनी के साथ काफी रिश्ते खराब हो चुके थे लेकिन उन्होंने विंस के कहने पर वापसी की। WWE भी पंक की वेल्यू बहुत अच्छे जानता है। अगर पंक वापसी करते हैं तो सभी को पता है कितना फायदा इसका होगा। बहुत पैसा पंक के आने के बाद बनेगा। इससे कंपनी नई ऊंचाईयां पैदा कर सकती है।

WWE बैकस्टेज में इस समय पंक विशेषज्ञ का काम कर रहे हैं। पंक ने यहां पर भी वापसी अपनी शर्तो में की होगी। कंपनी ने भी पंक की डिमांड पूरी की होगी। क्योंकि आखिरकार पंक को ही फायदा होना है। पंक की वापसी होगी तो रोस्टर में कई सुपरस्टार्स हैं जो उनका मुकाबला करने को तैयार है। इसमें सब से बड़ा नाम इस समय सैथ रॉलिंस का है। उन्होंने कई बार पंक को रिंग में चैलेंज कर दिया है। हालांकि इन दोनों का अगर मैच होता है तो हमें नहीं लगता कि ये कुछ खास होगा। ना ही इस मैच कोई हाइप मिल पाएगा। लेकिन इसके अलावा एक और नाम दिमाग में आता है और वो ट्रिपल एच हैं।

रेसलमेनिया 36 में अगर ट्रिपल एच और सीएम पंक का मैच होता है तो सोचिए क्या होगा। ये सबसे बड़ा मैच होगा। और इस मैच से कमाई भी सबसे ज्यादा होगी। और भरोसा जताया जा सकता है कि कंपनी इन दोनों का मैच बुक कर सकती है। मेन इवेंट में ये मैच होता है तो इस मैच से बहुत पैसा बरसेगा। इन दोनों का इतिहास काफी पुराना रहा है। ये किसी से छिपा नहीं है कि ये दोनों एक दूसरे को पंसद नहीं करते हैं। और अगर इस प्रकार का मैच यहां होता है तो फिर फैंस को काफी मजा आता है। कई लोग इस बारे में बता चुके हैं कि ट्रिपल एच ने कभी सीएम पंक को पंसद नहीं किया। रेसलमेनिया 30 में इन दोनों का मुकाबला पहले हो चुका है। इसके बाद सीएम पंक ने कंपनी छोड़ दी थी।

Advertisement

ट्रिपल एच ने कई बार कहा है कि सीएम पंक के लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। इन दोनों की स्टोरीलाइन अगर बिल्ड होती है तो ये काफी शानदार होगी। इस बिजनेस के लिए इन दोनों ने बहुत कुछ किया है और आगे भी कर सकते हैं। दोनों रिंग में परफॉर्म करने में माहिर हैं, दोनों का प्रोमो स्किल अच्छा है।

फैंस चाहते हैं कि रिंग में सीएम पंक की वापसी हो। और सभी मानते हैं कि पंक की वापसी का ये सबसे अच्छा वक्त है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...