Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रूसेव के यूएस चैंपियन बनने के 5 संभावित कारण

Enter caption
Modified 26 Dec 2018, 19:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

उन क्षणों का इंतज़ार सभी को था। फैंस पूरी तरह से रोमांचित थे, एरीना में भी और दुनिया भर में भी, जब रुसेव और शिंस्के नाकामुरा के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक कांटे का मैच चल रहा था। और अंत में रुसेव ने आखिरकार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत ही ली।

सभी लोग एक सवाल पूछ रहे हैं: आखिर रुसेव के क्रिसमस के स्पेशल एपिसोड पर चैंपियनशिप जीतने का कारण क्या था?

इस सवाल का जवाब जानने के लिए हम थोड़ा रिसर्च करेंगे और आपको बताएंगे वो 5 कारण जिनकी वजह से रुसेव यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीते।


#5 बतौर US चैंपियन नाकामुरा ने निराश किया

Rusev can probably put an end to Nakamura

किसी को इस बात में कोई संदेह नहीं कि शिंस्के नाकामुरा एक शानदार रैसलर हैं और उनकी प्रतिभा पर भी किसी को शक नहीं। अगर आपने NJPW और NXT के दौरान नाकामुरा को देखा है तो आप ये समझ जाएंगे कि नाकामुरा कितने दमदार रैसलर हैं।

नाकामुरा को कम करके आंके जाने का कारण ये है कि उन्हें मेन रोस्टर्स में इतने मौके नहीं दिए गए जितने दिए जाने चाहिए थे और मौजूदा दौर में बतौर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन उनका प्रदर्शन इतना ख़ास नहीं रहा है। और इसमें भी नाकामुरा की कोई गलती नहीं क्योंकि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने के बाद से ही शिंस्के नाकामुरा को कोई अच्छी बुकिंग नहीं मिली है।

जहाँ एक ओर बाकी चैंपियनशिप्स को TLC में डिफेंड किया गया था वहीं दूसरी ओर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को TLC में डिफेंड ही नहीं किया गया।

अब बतौर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, रुसेव वो हाल भुलाने की कोशिश कर सकते हैं जैसा कि पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन नाकामुरा के समय में था।

1 / 5 NEXT
Published 26 Dec 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit