Create
Notifications

विंस मैकमैहन द्वारा WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में बड़ा बदलाव करने का असली कारण सामने आया

WrestleMania 37
WrestleMania 37
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फास्टलेन (Fastlane) 2021 इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है और अब रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 की बारी है। WWE के इस बड़े पीपीवी को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। WrestleMania के मैच कार्ड को लेकर तमाम बातें अभी भी चल रही है। मेन इवेंट मैच को लेकर अभी पूरी तरह कोई बात क्लियर नहीं है।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

WWE WrestleMania 37 को लेकर बड़ी खबर

पहले खबर ये थी कि WrestleMania 37 के मेन इवेंट में ऐज और रोमन रेंस के बीच मैच होगा लेकिन अब इसमें डेनियल ब्रायन भी शामिल हो सकते हैं। हालिया रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने खुलासा किया कि क्यों विंस मैकमैहन ने WrestleMania 37 मेन इवेंट में बदलाव किया।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane में 2 दोस्तों के बीच हुआ 'खूनी' मैच, दोनों ने एक दूसरे को मार-मारकर किया अधमरा

विंस मैकमैहन अभी तक के मैच कार्ड से खुश नहीं है और वो बदलाव करना चाहते हैं। विंस मैकमैहन जो मुख्य मैच है उसमें बदलाव चाहते हैं। सभी लोगों से इस बारे में आइडिया लिया गया है और इसमें कई चीजें अच्छी नहीं है। ट्रिपल थ्रेट मैच के आइडिया को लेकर अच्छी खबर आ रही है। रोमन रेंस और ऐज के मैच में रोमन को चीयर मिलने की उम्मीद है और इससे पूरा प्लान खराब हो जाएगा। ये चीज विंस मैकमैहन बिल्कुल भी नहीं चाहते हेैं। डेनियल ब्रायन वहां पर मौजूद रहेंगे और ऐज हील के रूप में काम करेंगे। इस लिहाज से ये मैच शानदार हो जाएगा। विंस मैकमैहन इसी के चलते इसमें बदलाव चाहते हैं

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

WrestleMania 37 के मैच कार्ड में अभी तक कई मैच जुड़ चुके हैं। सबसे पहले ऐज और रोमन रेंस के मैच का ऑफिशियल ऐलान हुआ था लेकिन अभी की स्थिति के हिसाब से डेनियल ब्रायन भी इसमें शामिल हो सकते हैं। मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच भी WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो चुका है। विंस मैकमैहन अंतिम समय में अभी मैच कार्ड में बड़े बदलाव कर सकते हैं। फैंस को आने वाले कुछ हफ्तों में बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...