Create

3 कारण क्यों WrestleMania 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर की जीत होनी चाहिए

Enter caption

WWE के साल के सबसे बड़ी पीपीवी रैसलमेनिया के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब काफी समय बाकी रह गया है ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेसब्र होना आम बात है। रैसलमेनिया 35 के लिए कंपनी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए है।

इन मुकाबलों में सबसे बड़ा मुकाबला ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए होगा। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या ब्रॉक लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर लेते हैं या फिर सैथ रॉलिंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

हालांकि वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबकि ब्रॉक लैसनर एक बार फिर टाइटल रिटने करने वाले हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं ब्रॉक लैसनर द्वारा रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस को हराने के 3 बड़े कारणों पर।

रैसलमेनिया 35 में सभी बेबीफेस सुपरस्टार्स जीत हासिल नहीं करेंगे

Seth Rollins

WWE यूनिवर्स पिछले काफी समय से सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए देखना चाहता है। इसी तरह से फैंस बैकी लिंच को रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप का और कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप जीतने हुए देखना चाहते हैं।

लेकिन इस बात की संभावना काफी कम की कंपनी सभी बेबीफेस को रैसलमेनिया 35 में जीत के साथ टाइटल के लिए बुक करे। अफवाहों के मुताबिक बैकी लिंच और कोफी किंग्सटन के रैसलमेनिया 35 में चैंपियन बनने की संभावना काफी ज्यादा है। अगर ऐसा होता है तो शायद कंपनी सैथ रॉलिंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए जीत के लिए बुक नहीं करेगी। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

स्मैकडाउन में जाएंगे सैथ रॉलिंस

Could we see Rollins move to the blue brand later this year?

इस साल के आखिर से स्मैकडाउन लाइव का प्रसारण का अधिकार फॉक्स नेटवर्क के हाथों में होगा और इसके लिए WWE और फॉक्स ने काफी बड़ी डील की है। डील के मुताबकि स्मैकडाउन लाइव मंगलवार की बजाय शुक्रवार को होगा।

इसके अलावा अफवाहे ये भी चल रही हैं मंडे नाइट रॉ से कई बड़े सुपरस्टार्स स्मैकडाउन लाइव में भेजे जाएंगे।हमारे ख्याल से अगर कंपनी सैथ रॉलिंस को स्मैकडाउन में भेजने पर विचार कर रही है तो उनका यूनिवर्सल टाइटल जीतना काफी मुश्किल होगा क्योंकि टाइटल के साथ सैथ रॉलिंस स्मैकडाउन लाइव में नहीं जा सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर अभी भी बिजनेस के लिए बेस्ट हैं

Roman Reigns and Brock Lesnar were the main event at last year's WrestleMania

भले ही आप ब्रॉक लैसनर को पसंद करे या हेट करें लेकिन लैसनर अभी भी WWE के ऐसे सुपरस्टार हैं जो कंपनी को सबसे ज्यादा बिजनेस में फायदा करा रहे हैं। ब्रॉक लैसनर की गिनती उन सुपरस्टार्स में होती है जो फैंस को एरीना में आने पर मजबूर कर देते हैं।

विंस मैकमैहन खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि ब्रॉक लैसनर का टीवी से गायब रहना बिजनेस के लिए अच्छा नहीं रहता है। विंस मैकमैहन ने कहा कि कई बड़े मौके पर ब्रॉक लैसनर ने अपनी उपस्थिति से कंपनी को फायदा पहुंचाया है।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment