Create
Notifications

WWE WrestleMania 35: ट्रिपल एच बनाम Vs बतिस्ता के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

The former Evolution stablemates do battle at WrestleMania 35.
Ankit Kumar
visit

WWE के सबसे बड़े पीपीवी में रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। रैसलमेनिया के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता का मुकाबला काफी शानदार होने वाला है।

ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच बुक किया है। इस मुकाबले में अगर ट्रिपल एच की हार होती है तो उन्हें रिंग एक्शन से रिटायरमेंट लेनी होगी। कई फैंस इस मुकाबले में ट्रिपल एच को जीतते हुए देखना चाहते हैं तो कई फैंस चाहते है कि बतिस्ता इस मुकाबले को जीते।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

यह आखिरी मौका होगा जब बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच के बीच मुकाबला होने जा रहा है। इसके बाद भविष्य में बतिस्ता शायद कभी रिंग में नज़र नहीं आएंगे। इस मुकाबले में जीत किसकी होगी यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन फिर भी आइए एक नज़र डालते हैं ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के मुकाबले को खत्म होने के 5 संभावित तरीकों पर।

ट्रिपल एच की साफ जीत

The most straight-forward ending is Triple H winning after pinning Batista.

इस मुकाबले में ट्रिपल एच की जीत और हार काफी अहम होनी वाली है। ट्रिपल एच अगर इस मुकाबले को हार जाते हैं तो उन्हें सब कुछ गंवाना पड़ सकता है। यानी की उन्हें रिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ेगी। हमारे ख्याल से इस मुकाबले में कंपनी ट्रिपल एच को जीत को लिए बुक कर सकता है।

WWE के साथ NXT का पूरा जिम्मा संभाल रहे ट्रिपल एच अगर रिंग से अभी रिटायरमेंट ले लेते हैं तो इससे कंपनी को काफी नुकसान हो सकता है। इसके अलावा ट्रिपल अभी भी इतने फिट हैं कि वह रिंग में मुकाबला कर सकते हैं। ऐसे में ट्रिपल एच की इस मुकाबले में साफ जीत की पूरी संभावना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

बतिस्ता की साफ जीत

Could the Animal walk out of WrestleMania 35 with the Game's career in his hands?

इस मुकाबले का एक संभावित अंत बतिस्ता की साफ जीत भी हो सकता है। WWE में पिछले कई सालों में अनगिनत यादगार मुकाबले दे चुके बतिस्ता को कंपनी जीत के रूप में उन्हें विदाई का तोहफा दे सकती है। बतिस्ता पहले ही कह चुके हैं कि वह कंपनी में ट्रिपल एच के खिलाफ आखिरी बार लड़ना चाहते हैं।

इसके अलावा बतिस्ता की जीत ट्रिपल एच का करियर खत्म कर सकती है जो कि फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली बात होगी। फिलहाल फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नो कॉन्टेस्ट

With the 'No Holds Barred' stipulation, there might be some dangerous spots that could end it for both men

WWE चाहे तो इस मुकाबले में ट्रिपल एच को बिना जीत दिलाए भी उनका करियर बचा सकता है। इस मुकाबले की शर्त पहले ही नो होल्ड्स बार्ड रखी गई है जिसका मतलब है इस मुकाबले में दोनों सुपरस्टार्स ना तो डिसक्वालीफाई हो सकते हैं ना ही उनपर चेयर, बार्ब्ड वायर या किसी भी अन्य के तरह की चीज के इस्तेमाल पर रोक होगी।

ऐसे में एक बात तो तय है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। मुकाबले के दौरान ऐसा हो कि दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर हमला कर थक जाए और रेफरी इस मुकाबले को नो कॉन्टेस्ट घोषित कर दे। इससे ना तो बतिस्ता की हार होगी और ट्रिपल एच बिना जीते ही अपना करियर बचा लेंगे।

आई क्विट (I Quit)

Will the Batista's past of 'quitting' come into play in the match?

इस मुकाबले का एक संभावित अंत यह भी हो सकता है कि ट्रिपल एच रिंग में बतिस्ता को बुरी तरह से पीट दें जिसके बाद बतिस्ता इस मुकाबले से क्विट कर दें। ऐसे में ना केवल ट्रिपल एच की हार होने से बच जाएगी बल्कि बतिस्ता को साफ हार का सामना नहीं करना पड़ेगा।

ईमानदारी से कहें तो दोनों सुपरस्टार्स फैन फेवरेट हैं और फैंस दोनों में से किसी को भी हारते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

किसी के दखल के बाद ट्रिपल एच की जीत

Given the stipulations, outside interference is very likely.

बतिस्ता और ट्रिपल एच के लड़ाई ने तेजी रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन पर पकड़ी थी। रैसलमेनिया में ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के मुकाबले में कंपनी रिक फ्लेयर या फिर किसी अन्य सुपरस्टार्स का दखल दिलाकर ट्रिपल एच को जीत दिला सकती है।

किसी अन्य सुपरस्टार के दखल से इस मुकाबले में बतिस्ता की साफ नहीं होगी। वैसे भी फैंस यहां दोनों सुपरस्टार्स को साफ हारते हुए देखना बिल्कुल पंसद नहीं करेंगे।

Edited by Ankit Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now