Create
Notifications
Advertisement

WWE WrestleMania 35: ट्रिपल एच बनाम Vs बतिस्ता के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

  • क्या हार के साथ खत्म हो जाएगा ट्रिपल एच का करियर?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Apr 2019, 11:00 IST

The former Evolution stablemates do battle at WrestleMania 35.

WWE के सबसे बड़े पीपीवी में रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। रैसलमेनिया के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता का मुकाबला काफी शानदार होने वाला है।

 ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच बुक किया है। इस मुकाबले में अगर ट्रिपल एच की हार होती है तो उन्हें रिंग एक्शन से रिटायरमेंट लेनी होगी। कई फैंस इस मुकाबले में ट्रिपल एच को जीतते हुए देखना चाहते हैं तो कई फैंस चाहते है कि बतिस्ता इस मुकाबले को जीते।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

यह आखिरी मौका होगा जब बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच के बीच मुकाबला होने जा रहा है। इसके बाद भविष्य में बतिस्ता शायद कभी रिंग में नज़र नहीं आएंगे। इस मुकाबले में जीत किसकी होगी यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन फिर भी आइए एक नज़र डालते हैं ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के मुकाबले को खत्म होने के 5 संभावित तरीकों पर।

ट्रिपल एच की साफ जीत

The most straight-forward ending is Triple H winning after pinning Batista.

इस मुकाबले में ट्रिपल एच की जीत और हार काफी अहम होनी वाली है। ट्रिपल एच अगर इस मुकाबले को हार जाते हैं तो उन्हें सब कुछ गंवाना पड़ सकता है। यानी की उन्हें रिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ेगी। हमारे ख्याल से इस मुकाबले में कंपनी ट्रिपल एच को जीत को लिए बुक कर सकता है।

WWE के साथ NXT का पूरा जिम्मा संभाल रहे ट्रिपल एच अगर रिंग से अभी रिटायरमेंट ले लेते हैं तो इससे कंपनी को काफी नुकसान हो सकता है। इसके अलावा ट्रिपल अभी भी इतने फिट हैं कि वह रिंग में मुकाबला कर सकते हैं। ऐसे में ट्रिपल एच की इस मुकाबले में साफ जीत की पूरी संभावना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 5 NEXT
Published 04 Apr 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit