Create
Notifications
Advertisement

WrestleMania 35 में 3 रैसलर्स जिन्हें चैंपियन बनते हुए फैंस देखना चाहते हैं और 2 रैसलर जिन्हें बिल्कुल भी नहीं

  • क्या ये सुपरस्टार चैंपियन बनेंगे।
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Apr 2019, 13:00 IST

Enter caption

WWE का अगला पे-पर-व्यू रैसलमेनिया होने वाला है जिसे होने में कुछ ही दिन अब शेष है। रैसलमेनिया 35 वर्ष 2019 का सबसे बड़ा रैसलिंग इवेंट होने वाला है, पूरे विश्व भर के करोड़ों लोग रैसलमेनिया 35 को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। रैसलमेनिया 35 में WWE द्वारा काफी शानदार मुकाबला बुक किए गए हैं। खबरों के मुताबिक यह शो 7 घंटे से भी अधिक लंबा चलने वाला है।

रैसलमेनिया के इतिहास में पहली बार मेन इवेंट में एक विमेंस मैच होने वाला है साथ ही रैसलमेनिया 35 के दौरान WWE में मौजूद लगभग सभी चैंपियनशिप ऑन द लाइन होने वाली है। बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच कमाल का मुकाबला देखने को मिलेगा जबकि कैंसर को मात देने के बाद रोमन रेंस रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर का सामना करते हुए नजर आएंगे।

WWE ने चैंपियनशिप मैचों के लिए जिस प्रकार की स्टोरी लाइन तैयार की है उसके अनुसार लोग कुछ रैसलर को तो चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं, जबकि कुछ रैसलर का चैंपियन बनना लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही कुछ रैसलर के बारे में।

#3 दर्शक पसंद करेंगे- सैथ रॉलिंस (यूनिवर्सल चैम्पियनशिप)


Enter caption

पिछले कुछ समय में WWE ने सैथ रॉलिंस को लंबे समय के लिए कोई भी चैंपियनशिप बेल्ट नहीं दी है, पिछले साल अवश्य ही वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। लेकिन लंबे समय के बाद सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ने का मौका दिया जा रहा है। यदि ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल होते हैं, तब हर कोई सैथ रॉलिंस का समर्थन करते हुए नजर आएगा। सैथ रॉलिंस एक अच्छे इन रिंग परफॉर्मर है जो WWE का फेस बनने को तैयार हैं। यदि ब्रॉक लैसनर WWE छोड़कर यूएफसी जाते हैं तो उनका स्थान लेने के लिए सैथ रॉलिंस काफी अच्छे रैसलर होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


1 / 3 NEXT
Published 04 Apr 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit