Create

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा सामने आया

रैसलमेनिया 35 अब केवल कुछ दिन दूर है और रैसलिंग के सबसे बड़े मंच पर सबसे बड़ा मुकाबला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर और 'द आर्किटेक्ट' सैथ रॉलिंस के बीच होने वाला है।

इस मैच को लेकर पहले खबरें सामने आ रही थी कि इसमें सैथ रॉलिंस की जीत संभव है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस मैच को जीतने की संभावना ब्रॉक लैसनर की ज्यादा दिखाई दे रही है।

स्वास्थ कारणों से पिछले साल रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप खाली कर दिया। जिसके बाद नवंबर में WWE क्राउन ज्वैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताबी मैच बुक किया गया।

क्राउन ज्वैल पीपीवी में उस समय के रॉ जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर चैंपियनशिप बेल्ट से हमला कर दिया, जिसकी मदद से ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रम्बल पीपीवी में अपना खिताब सफलतापूर्वक फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड किया।

उसी रात सैथ रॉलिंस ने 2019 का रॉयल रम्बल जीता और रैसलमेनिया 35 में द बीस्ट के खिलाफ अपनी चुनौती पेश की।

अधिकतर दर्शकों का मानना है कि रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस को रॉ का टॉप बेबीफेस बनाते हुए उन्हें नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जाएगा। लेकिन अब ऐसा लगता है कि दर्शक जैसा चाहते हैं वैसा इस मैच का नतीजा नहीं होगा।

रैसलजोन की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर -125 से सैथ रॉलिंस के -115 से मैच जीतने की ज्यादा संभावना रखते हैं। यहां इस बात का जिक्र करना ज़रूरी है क्योंकि कुछ समय पहले तक सैथ रॉलिंस के जीतने की संभावना थी तो अब ब्रॉक लैसनर के जीतने की संभावना ज्यादा है।

इस रविवार को रैसलमेनिया में 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर अपना WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप 'द आर्किटेक्ट' सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगे। अब फैंस की नजरें इस शो पर हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment