WWE न्यूज़: WrestleMania 35 में नहीं होगा डीन एम्ब्रोज का मैच

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़, एक ऐसे सुपरस्टार जो कुछ महीने पहले ही WWE छोड़ने का निर्णय ले चुके हैं। साथ ही इस बारे में WWE ने भी आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि 'द शील्ड' का यह मेंबर अब कंपनी के साथ नई डील साइन नहीं करने वाला है।

आपको याद दिला दें कि डीन एम्ब्रोज़ ने खुद कहा था कि जैसे ही उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होता है, वो WWE का साथ छोड़ने वाले हैं। इसी कारण डीन एम्ब्रोज़ चर्चा का विषय बने हुए हैं कि आख़िर रैसलमेनिया 35 में 'द ल्यूनेटिक फ्रिंज' किसके खिलाफ मैच लड़ेंगे। इसी बारे में अब डीन एम्ब्रोज़ के फैंस के लिए एक और बुरी ख़बर सामने आ रही है।

Cagesideseats.com की एक रिपोर्ट के अनुसार अब डीन एम्ब्रोज़ किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे और ना ही कोई मैच लड़ने वाले हैं। इससे भी बुरी खबर यह है कि वो रैसलमेनिया 35 में भी कोई मैच नहीं लड़ेंगे।

इसका सीधा और साफ मतलब यह है कि इस हफ्ते रॉ में डीन एम्ब्रोज़ अपना आख़िरी मैच लड़ने रिंग में उतरे।थे। जहाँ उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा। डीन एम्ब्रोज़ की अनुपस्थिति संभव ही उनके साथी रैसलर्स को बहुत खलने वाली है। लेकिन आपको यह भी याद दिला दें कि वो WWE ग्रैंड-स्लैम चैम्पियन भी रह चुके हैं।

उन्होंने अपना ज़्यादातर करियर मिड-कार्ड डिवीजन में गुजारा है। सबसे बड़ा कारण यही है कि एम्ब्रोज़ ने विंस मैकमैहन का साथ छोड़ने का फैसला लिया है। यहाँ तक कि उनका हील टर्न भी उनके WWE करियर को बचाने में असमर्थ रहा है।

इस हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर के साथ एम्ब्रोज़ ने बेहतरीन मैच लड़ा। खैर! अब हम केवल इंतज़ार ही कर सकते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ का करियर उन्हें किस दिशा में ले जा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं