Create

WrestleMania 35 में मिली जीत के बाद सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की 

Enter caption
reaction-emoji
Ishaan Sharma

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक दूसरे का सामना किया। इस मैच से पहले कई अफवाहें आईं, जिनके अनुसार लैसनर इस मैच में जीत दर्ज करने वाले थे। हालाँकि ऐसा नहीं हुआ और रॉलिंस ने उन्हें हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

इस बड़ी जीत के साथ अब रॉलिंस को काफी फायदा होगा और अब वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दूसरे रैसलर्स के साथ दुश्मनी कर सकते हैं। इस जीत के साथ अब रॉलिंस ने अब एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। दरअसल WWE इतिहास में ऐसे तीन रैसलर्स ही हैं, जिन्होंने WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की हो। इस लिस्ट में पहले ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का नाम शामिल था लेकिन अब रॉलिंस ने भी अपनी जगह बना ली है। इसके अलावा रॉलिंस उन रैसलर्स में से भी एक हैं, जिन्होंने रैसलमेनिया में द बीस्ट को हराया हो।

इतना तो तय है कि अब लैसनर कुछ समय तक तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं लड़ने वाले हैं लेकिन इसमें सभी का फायदा है। अब रॉलिंस रॉ में बड़े हील सुपरस्टार्स के खिलाफ दुश्मनी कर सकेंगे और इससे इस टाइटल की वैल्यू फिर से बढ़ाई जा सकेगी। इस हफ्ते रॉ में हमें पता लग जाएगा कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप का भविष्य क्या होगा। कुछ समय बाद सऊदी अरब में WWE का अगला शो होने वाला है और ऐसे में पूरी सम्भावना है कि लैसनर और रॉलिंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिर से हो।

इसके बाद लैसनर WWE को छोड़कर UFC के लिए रवाना हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो हमें उनकी फाइट डेनियल कॉर्मियर के साथ दिख सकती है। इस फाइट का इंतजार फैंस को काफी लंबे समय से है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...