Create
Notifications
Advertisement

WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को चारों खाने चित कर ब्रॉन स्ट्रोमैन बने नए यूनिवर्सल चैंपियन

  • ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराया और पहली बार चैंपियनशिप अपने नाम की।
  • काफी छोटे से मैच में गोल्डबर्ग की बुरी हार देखकर फैंस चौंके।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 05 Apr 2020, 07:25 IST

Enter caption

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इतिहास रच दिया। गोल्डबर्ग का मुकाबला पहले रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए तय था लेकिन अंतिम समय में रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया। उनकी जगह इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को जगह मिली। और स्ट्रोमैन ने नया कारनामा कर दिया। दोनों के बीच रेसलमेनिया के पहले दिन मैच हुआ। मैच की शुरुआत में ही गोल्डबर्ग ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक के बाद एक 4 स्पीयर दे दिए। गोल्डबर्ग ने इसके बाद जैकहैमर देने की कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन ने लगातार चार पावरस्लैम दे दिए और उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ स्ट्रोमैन पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी का फायदा स्ट्रोमैन को हुआ और उन्हें करियर का सबसे बड़ा पल मिल गया।

ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania 36 रिजल्ट्स : पहला दिन, 4 अप्रैल 2020

अपने करियर में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। और ये मौका उन्हें रोमन रेंस की वजह से मिला, जो कि हेल्थ की वजह से इस मैच से बाहर हो गए थे। ये काफी चौेंंकाने वाली बात क्योंकि किसी ने सोचा नहीं था कि एकदम से मिड कार्ड में रहने वाले स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन का करियर अब यहां से काफी आगे जाएगा। खैर कंपनी को अब नया यूनिवर्सल चैंपियन मिल गया है। ये काफी खुशी की बात है। क्योंकि फैंस गोल्डबर्ग को चैंपियन बनते हुए नहीं देखना चाहते हैं। और उम्मीद भी यही थी कि स्ट्रोमैन नए चैंपियन बनेंगे। अब स्ट्रोमैन का ये चैंपियन रन कैसा रहता है ये देखने वाली बात होगी। फैंस काफी खुश ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत पर है। ट्विटर पर काफी बधाई उन्हें मिली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 05 Apr 2020, 07:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit