Create
Notifications

WrestleMania 36 के मंच पर दिग्गज ऐज के छलके आंसू, पूरा WWE यूनिवर्स हो गया भावुक

Enter caption
PANKAJ

रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन रैंडी ऑर्टन और ऐज का मैच हुआ। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। क्योंकि इस स्टोरीलाइन को काफी अच्छे से बिल्ड किया गया था। 9 साल बाद वापसी करने के बाद रॉयल रंबल में ऐज ने वापसी की थी। रेसलमेनिया के बड़े स्टेज में अब उनका मुकाबला था। ऐज और रैंडी के बीच लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच हुआ। जो कि काफी शानदार रहा।

मैच की शुरूआत में रैंडी ऑर्टन काफी भारी ऐज के ऊपर पड़े। बैकस्टेज में इन दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली। कैमरा से लेकर हर चीज से दोनों ने एक दूसरे के ऊपर वार किया। रैंडी ने कई बार ऐज को आरकेओ भी दिया लेकिन ऐज ने किकआउट कर लिया। इस मैच में सबसे ज्यादा रैंडी ऑर्टन ही हावी रहे। बैकस्टेज में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, पहला दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

दोनों एक दूसरे के ऊपर जमकर गुस्सा निकाल रहे थे। इस दौरान एक बार NXT बोर्ड के ऊपर ऐज ने रैंडी को स्पीयर मारा लेकिन जब वो दोबारा स्पीयर मारने गए तो रैंडी ने आरकेओ मार दिया। रैंडी ने एक बार फिर चेयर से ऐज के ऊपर हमला कर दिया। रैंडी ने ऐज के गर्दन के नीचे चेयर को रखा दिया था और जब वो अटैैक करने गए तो ऐज ने सबमिशन में जकड़ लिया। रैंडी इस सबमिशन से काफी परेशान हो गए थे। ऐज ने रेफरी को काउंट करने से भी इस दौरान रोक दिया था। ऐज ने रैंडी की गर्दन पर चेयर से अटैक कर दिया। इसके बाद ऐज की जीत हो गई।

ऐज ने रैंडी के ऊपर जीत हासिल कर ली। और बदला पूरा कर लिया। लेकिन इसके बाद भावुक पल देखने को वहां पर मिला। सभी जानते हैं कि रैंडी और ऐज बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऐज मैच के बाद रैंडी को देखकर रो गए। रैंडी नीचे लेटे हुए थे और ऐज ने उन्हें गले लगाया। ये काफी भावुक पल था। टीवी पर देख रहे फैंस भी इस पल को देखर इमोशनल हो गए होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...