Create

380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को जॉन सीना का नाम लेना पड़ा महंगा, 2 सुपरस्टार्स ने जमकर पीटा

जॉन सीना
जॉन सीना
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(Wrestlemania) 37 का समापन हो गया है और जॉन सीना(John Cena) इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे। WWE दिग्गज जॉन सीना इस इवेंट में तो नजर नहीं आए लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रैंड निकी बैला(Nikki Bella) यहां पर नजर आईं। निकी बैला ने जॉन सीना के बारे में बोलने पर बेली को बुरी तरह पीट दिया और इसमें उनकी बहन ब्री बैला(Brie Bella) ने भी साथ दिया। दरअसल बेली(Bayley) इस बार मेगा इवेंट का हिस्सा नहीं थी लेकिन वो लगातार सभी के ऊपर आरोप जरूर लगा रही थी। बैला ट्विंस को लेकर भी उन्होंने काफी कुछ कहा था।

ये भी पढ़ें:-230 दिन बाद WrestleMania में मौजूदा WWE चैंपियन की बादशाहत हुई खत्म, 24 साल के सुपरस्टार ने रचा इतिहास

WWE दिग्गज निकी बैला और ब्री बैला ने बेली की पिटाई की

बैला ट्विंस को पिछले साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। उन्हें इस साल 6 अप्रैल को सेरेमनी इवेंट में इंडक्ट किया गया था। इस मेगा इवेंट के दूसरे दिन मेन इवेंट से पहले होस्ट हल्क होगन और टाइटस ओ'नील ने एंट्री की। दोनों ने फैंस को धन्यवाद दिया और इसके बाद बेली भी आई। बेली ने भी कहा कि उन्होंने बहुत मेहनत की है और उन्हें भी क्रेडिट मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड को WrestleMania में उनके साथी ने दिया 'धोखा', WWE दिग्गज ने 3 डीडीटी और 1 RKO मारकर किया धराशाई

इसके बाद बैला ट्विंस ने स्टेज पर एंट्री मारी और बेली इसे देखकर काफी गुस्सा हो गई थी। बेली कल से ही बैला ट्विंस को लेकर गलत बयान दे रही थी। बेली ने निकी बैला को कहा कि इस शो में जॉन सीना नहीं है तो वो यहां क्या कर रही हैं। इस बात को लेकर निकी बैला गुस्सा हो गई और उन्होंने बेली को पंच मार दिया था। इसके बाद ब्री बैला ने भी बेली की जमकर धुनाई कर दी। बैला ट्विंस इससे पहले बैकस्टेज में भी नजर आईँ थी और हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट होने के बाद काफी खुशी दोनों ने जताई थी।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania में बारिश ने डाला खलल, फेमस सुपरस्टार के छलके आंसू, दिग्गज को पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा'

जॉन सीना और निकी बैला पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन किसी कारण से दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद से लेकर दोनों एक दूसरे को लेकर कई बार इंटरव्यू में बता चुके हैं। हॉल ऑफ फेम में दी गई स्पीच में भी निकी बैला ने जॉन सीना को थैंक्यू कहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...