Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने शानदार फिनिशर को घटिया फिनिशिंग मूव से बदला 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 Sep 2019, 09:34 IST

Image result for seth rollins curb stomp

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलर्स को अलग उनका फिनिशर बनाता है। एक अच्छे फिनिशर के साथ अगर मुकाबले का अंत हो तो फैंस को भी काफी अच्छा लगता है। लेकिन पिछले कुछ सालों में कई रेसलर्स ने अपना फिनिशिंग मूव बदला है। कुछ रेसलर्स को इससे फायदा हुआ तो कुछ को नुकसान।

एक फिनिशिंग मूव को ताक़तवर इसलिए दिखाया जाता है क्योंकि इससे ही रेसलर का किरदार मजबूत बनता है। अगर किसी का फिनिशर ही कमजोर नजर आए तो फैंस उस सुपरस्टार को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें: 10 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ा, दुश्मन भी शामिल है

आइये जानें ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने अपने फिनिशर में बदलाव किया जो अच्छा साबित नहीं हुआ।

#5 बिग शो


बिग शो एक समय पर द अंडरटेकर से भी अच्छा चोकस्लैम देते थे। इस फिनिशर का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कई बड़े दिग्गज रेसलर्स को भी हराया था। लेकिन फिर उन्होंने KO पंच से इसे रिप्लेस कर दिया। ये फिनिशर ख़राब तो नहीं है लेकिन ये बिग शो के किरदार के साथ ज्यादा अच्छा भी नहीं लगता है।

जब पूर्व WWE चैंपियन चोकस्लैम का इस्तेमाल करते थे तो वह अपने मन मुताबिक रेसलर को हवा में उठाते थे और कुछ समय उसी तरह रहने के बाद उसे नीचे पटक देते थे। इससे फैंस को भी काफी अच्छा लगता था लेकिन उनका नया फिनिशर ऐसा नहीं कर सकता है।

KO पंच का इस्तेमाल करने के लिए बिग शो को ज्यादा समय नहीं मिलता है क्योंकि अगर वह देरी कर देते हैं तो उनका रेसलर पास पलट कर उन्हें ही मात दे सकता है। बिग शो अभी भी चोकस्लैम का इस्तेमाल कुछ मौक़ों पर करते हैं लेकिन अब ये उनका फिनिशर नहीं रहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...