'अगर वो चैंपियन होते' - रेसलिंग दिग्गज ने WWE Night of Champions में Brock Lesnar के दुश्मन को लेकर दिया बड़ा बयान

brock lesnar night of champions cody rhodes
दिग्गज ने कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान दिया

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक किया था और तभी से द बीस्ट ने अपने दुश्मन की मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं। उनकी ब्लड फिउड फैंस को काफी पसंद आ रही है, लेकिन अब रेसलिंग जर्नलिस्ट ब्रायन अल्वारेज़ (Bryan Alvarez) ने इस फिउड के संबंध में एक नया आइडिया सामने रखा है।

अल्वारेज़ ने Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर कहा कि रोड्स vs लैसनर फिउड को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करवाना सही फैसला होता। उन्होंने कहा:

"अगर कोडी चैंपियन बन चुके होते तो क्या Night of Champions इवेंट को अधिक दिलचस्प नहीं बनाया जा सकता था। मैच में चैंपियनशिप दांव पर लगी होती, चैंपियन का हाथ टूट चुका है, तो लोगों के मन में सवाल होते कि क्या ब्रॉक लैसनर की जीत होने वाली है? क्या कोडी किसी तरह जीत दर्ज करने में सफल रहेंगे? मगर मौजूदा स्थिति में सवाल ये है कि, 'क्या कोडी जीतेंगे या नहीं?' वहीं इस मैच में कुछ भी दांव पर नहीं लगा होगा।"

अल्वारेज़ के अनुसार रोड्स का चैंपियन बनने के बाद Brock Lesnar के साथ दुश्मनी शुरू करना कोई गलत फैसला नहीं होता। इससे रोमन रेंस भी सैमी ज़ेन से बदला लेने की कोशिश में टैग टीम चैंपियन बन सकते थे।

35 वर्षीय WWE सुपरस्टार के साथ काम करने के इच्छुक हैं Brock Lesnar

इस साल मेंस Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर और गुंथर का आमना-सामना होने से कई बड़े सवाल खड़े हो चले थे। उसके बाद लगातार मौजूदा आईसी चैंपियन और लैसनर के बीच मैच की मांग उठती रही है।

MMA लिजेंड डेनियल कॉर्मियर ने हाल ही में लैसनर से सवाल किया था कि क्या वो द रिंग जनरल का सामना करना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए द बीस्ट ने कहा:

"मैं उनके खिलाफ मैच चाहता हूं और मुझे असल में अपोनेंट्स से फर्क नहीं पड़ता।"

रिपोर्ट्स के अनुसार Brock Lesnar के लिए ये साल काफी व्यस्त रहने वाला है क्योंकि WrestleMania 40 का बिल्ड-अप शुरू होने से पहले उनके द्वारा 3 बड़े मैच लड़ने की उम्मीद की जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now