WWE के दो दिग्गजों का कंपनी छोड़कर AEW का हिस्सा बनना होगी बहुत बड़ी गलती, रेसलिंग दिग्गज ने किया दावा

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

Seth Rollins & Becky Lynch: WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लेकर रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने अपने विचार रखे हैं। उन्होंने यह विचार अपनी पॉडकास्ट पर साझा किए हैं। इसमें उन्होंने इन दोनों सुपरस्टार्स के अगले कदम को लेकर बात की है।

बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस WrestleMania XL में अपने चैंपियनशिप मैच को जीतने में असफल रहे थे। इसमें रॉलिंस तो अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के हाथों हार गए थे। वहीं बैकी लिंच अपना विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच रिया रिप्ली के खिलाफ हार गई थीं और वह चैंपियन नहीं बन सकी थीं।

यह दोनों तब से ही रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। WWE के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट भी जल्द खत्म होने वाले हैं। Keepin' It 100 में कोनन ने इस बारे में बात की और यह भी सुझाया कि इन दोनों को WWE छोड़कर AEW का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। उनके अनुसार यह गलती होगी। उन्होंने अपने इस बयान के पीछे का कारण भी बताया और बेहद स्पष्ट रूप से कहा,

"आप (AEW) अगर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को अपने साथ जोड़ भी लेते हैं, तो कुछ नहीं बदलने वाला है। दिक्कत यह है कि रेसलर्स को दिख रहा है कि वहां जाकर करियर खराब या फिर पूरी तरह से खत्म ही हुए हैं। वहां बेहद कम ही करियर्स को सफलता मिली है। आप समझ रहे हैं ना कि मैं क्या कहना चाहता हूं?"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने हाल में हाउस शो में परफॉर्म किया था

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच यूनाइटेड किंगडम में हुए हाउस शोज में परफॉर्म करती हुई दिखाई दी थीं। उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन अफवाहों का मजाकिया अंदाज में मजाक उड़ाया, जो यह कह रही थीं कि वह तो ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने पाइपर निवेन को हराकर WrestleMania XL के बाद पहली जीत दर्ज की थी।

वहीं दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस WrestleMania XL के बाद अब तक कंपनी में नजर नहीं आए हैं। यह देखना होगा कि वह कब कंपनी में वापसी करते हैं। इसके साथ ही यह भी दिलचस्प होगा कि बैकी इस समय चोट के कारण रिया रिप्ली द्वारा खाली की गई विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ती हैं, या नहीं।