दिग्गज ने WWE WrestleMania में Roman Reigns के संभावित मैच को लेकर दिया स्पॉइलर, बड़ा बयान देते हुए चौंकाया

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है। हाल ही में रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने ट्राइबल चीफ के शो ऑफ द शोज़ के मैच पर बात की है।

WrestleMania 39 में कोडी रोड्स को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि वो इस साल भी WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ को चुनौती देंगे। साल 2024 के पहले Raw के एपिसोड में द रॉक ने वापसी करके हेड ऑफ द टेबल के खिलाफ मैच के संकेत देकर सभी को चौंका दिया था।

Gigantic Pop पॉडकास्ट में बात करते हुए मैट मॉर्गन ने कहा कि द रॉक के आने के बाद हमें WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक vs कोडी रोड्स मैच देखने मिल सकता है। मॉर्गन ने कहा कि रॉक, कोडी की स्टोरी को फिनिश करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए,

"[ऐसा लग रहा है कि कोडी के लिए यह सबसे खराब प्राइज रहेगा, क्योंकि वो उस मैच में पिन होने वाले हैं।] नहीं। अगर मैच होगा, तो कोडी ही जीतेंगे। यही स्पॉइलर है।"

मैट मॉर्गन ने स्पॉइलर देते हुए आगे कहा,

"कोडी रोड्स, जो रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में हरा नहीं पाए थे, वो द रॉक या ट्राइबल चीफ को पिन करेंगे? मैं आपको बताने जा रहा हूं कि क्या होगा? यह बहुत हद तक होने वाला है। अगर यह मैच होता है, तो अंत कुछ ऐसा देखने मिलेगा, जहां ब्लडलाइन फिर से दखल देने की कोशिश करेगी। रॉक बॉटम या कुछ ऐसा मूव मारने के बाद ग्रेट वन के पास पिन करने का मौका होगा। वो ऐसा ना करके कोडी और उन्हें (रॉक) परेशान करने वाले द ब्लडलाइन से छुटकारा पाने की तरफ जाएंगे। रॉक, ब्लडलाइन को संभालेंगे, वो कोडी को पिन का इशारा करेंगे। तब कोडी, हेड ऑफ द टेबल को पिन करेंगे। मैं सहमत हूं कि यह उतना अच्छा नहीं लगेगा।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के लिए बनाए गए प्लान का हुआ खुलासा

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि WWE ने रोमन के लिए WrestleMania 40 में कुछ प्लान्स बना लिए हैं। शो ऑफ द शोज़ में ट्राइबल चीफ का मुकाबला कोडी रोड्स या फिर द रॉक से हो सकता है। रिपोर्ट में ट्रिपल थ्रेट मुकाबले की संभावना को नकारा नहीं गया है।