रेसलिंग दिग्गज ने The Rock की WWE में वापसी की आलोचना करने वालों पर साधा निशाना, जमकर फूटा गुस्सा

द रॉक के रिटर्न की न्यूज़ से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं
द रॉक के रिटर्न की न्यूज़ से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं

The Rock: मेगास्टार द रॉक (The Rock) ने चार साल बाद हाल में ही WWE में वापसी की है। उनके रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो आने वाले समय में और डेट्स पर वर्क कर सकते हैं। इसी कड़ी में रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने द रॉक के रिटर्न पर उनकी आलोचना करने वालों पर निशाना साधा है।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट में रेसलिंग दिग्गज कोनन ने द रॉक के रिटर्न पर बात की। इस दौरान उन्होंने द रॉक की वापसी की आलोचना करने वालों पर निशाना साधा। द रॉक की बुराई करने वालों पर उनका गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा,

"द रॉक के रिटर्न पर उनकी आलोचना करने वालों की कौन परवाह करता है। द रॉक वहां पर अपनी एनर्जी को खत्म कर रहे थे और फैंस इस चीज़ को पसंद कर रहे थे। मैंने प्रोमो को देखा है। आप प्रोमो में सिर्फ अपनी लाइन ही नहीं पढ़ रहे होते हैं, बल्कि आप उसमें अपनी एनर्जी को इन्वेस्ट कर रहे होते हैं और फैंस उसी एनर्जी को फील करते हैं। प्रोमो करते समय आपको लगातार सोचते रहना पड़ता है और आप नर्वस भी होते हैं। ये एक अलग दुनिया होती है। जब आप रिंग में होते हैं, तब आपको ये करना पड़ता है।

उन्होंने आगे कहा,

"मैं इसको लेकर सीरियस हूं। डिस्को ने मेरे से कहा था कि वो (द रॉक और ऑस्टिन थ्योरी) मूर्ख लग रहे थे। वो वैसे ही टीवी पर दिख रहे थे, जैसे वो हैं लेकिन दुनिया का कोई भी प्रोमोटर या बिजनेसमैन नहीं है, जो ये नहीं चाहेगा कि द रॉक उनके शो पर 20 मिनट तक आकर बात करते रहें। वो कहीं ऐसा नहीं करते हैं।

youtube-cover

4 साल बाद WWE में की थी The Rock ने वापसी

द रॉक ने 4 साल बाद SmackDown में वापसी की। वो लास्ट टाइम ब्लू ब्रांड का हिस्सा अक्टूबर 2019 में बने थे। इस दौरान वो किसी मुकाबले में नज़र नहीं आए थे, बल्कि वो बैकी लिंच और बैरन कॉर्बिन के साथ एक सैगमेंट का हिस्सा बने थे।

गौरतलब है कि द रॉक ने 7 साल पहले WrestleMania 32 में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। उनका सामना एरिक रोवन से हुआ था और उन्होंने इस मैच को कुछ ही सेकेंड्स में जीत लिया था।