Create

"Brock Lesnar की वजह से Jinder Mahal का WWE चैंपियनशिप पुश रुक गया"- दिग्गज ने बीस्ट पर लगाए कड़े आरोप

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

Brock Lesnar: WWE में जो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) चाहते हैं वो करते हैं। पिछले कुछ सालों में ये चीज देखी भी गई है। हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले ब्रॉक लैसनर की वजह से जिंदर महल (Jinder Mahal) का चैंपियनशिप पुश रुक गया। ब्रॉक लैसनर के ऊपर रोड डॉग ने बड़ा आरोप इस बार लगाया है। ये बात तब की है जब ब्रॉक लैसनर के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी और ये टाइटल रन उनका 500 दिन से ऊपर रहा था।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर पर लगाए आरोप

ब्रॉक लैसनर के पास जब यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी, उस दौरान जिंदर महल के पास WWE चैंपियनशिप थी। Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन ड्रीम मैच इन दोनों के बीच तय किया गया था इस इवेंट से पहले अचानक जिंदर महल WWE चैंपियनशिप हार गए और एजे स्टाइल्स क चैंपियन बना दिया गया।

The Wrestling Outlaws पर बात करते हुए रोड डॉग ने कहा,

ब्रॉक लैसनर की वजह से जिंदर महल का WWE चैंपियनशिप पुश रुक गया। जिंदर महल के साथ लैसनर काम नहीं करना चाहते थे। लैसनर ने खुद कहा था कि जिंदर महल के अलावा भी कई रेसलर्स हैं जिनके साथ वो काम कर सकते हैं।

youtube-cover

जिंदर महल को हटाकर एजे स्टाइल्स के साथ ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ था। वैसे एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर का मैच शानदार रहा था। एजे स्टाइल्स ने अच्छी टक्कर लैसनर को दी थी। कई लोगों को मानना है कि लैसनर और जिंदर महल का मैच कुछ खास नहीं होता। एजे ने जो टक्कर लैसनर की दी थी वो जिंदर महल नहीं दे सकते थे।

महल पिछले कुछ साल से इंजरी से जूझ रहे हैं। वापसी के बाद भी उन्हें किसी खास स्टोरीलाइन में काम करने का मौका नहीं मिला है। ब्लू ब्रांड में वो शैंकी के साथ टैग टीम डिवीजन में काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि आगे जाकर जिंदर महल को एक बार फिर अच्छा पुश दिया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...