क्या WWE में वापसी के बाद Roman Reigns के साथ टीम बनाएंगे Brock Lesnar? दिग्गज ने चौंकाने वाला दावा करते हुए बताया कारण

WWE, Brock Lesnar, Roman Reigns,
WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का टीम बनाना दूसरों के लिए खतरे की घंटी होगी (Photo: WWE.com)

Brock Lesnar Team With Roman Reigns: सोलो सिकोआ ने WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में पॉल हेमन पर खतरनाक अटैक करके उन्हें ब्लडलाइन से बाहर कर दिया था। अब रेसलिंग लैजेंड ने दावा किया है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE में टीम के रूप में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने यह चौंकाने वाला दावा करने के अलावा ऐसा होने का कारण भी बताया है।

सिकोआ ने हेमन द्वारा उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज नहीं करने की वजह से उनपर अटैक किया था। मैगनम टी ए ने Straight Talk with The Boss पॉडकास्ट पर इस बारे में बात की। मैगनम का मानना है कि ब्रॉक लैसनर अपने करीबी दोस्त और पूर्व एडवोकेट पॉल हेमन का बदला लेने के लिए रोमन रेंस के साथ टीम बना सकते हैं। पूर्व NWA यूनाइटेड स्टेट्स हैवीवेट चैंपियन ने कहा,

"मुझे लगता है कि बीस्ट इंकार्नेट की वापसी होगी। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर उन लोगों की हालत खराब कर सकते हैं। यह काफी शानदार होगा। मुझे लगता है कि रोमन और ब्रॉक उनके रास्ते में आने वाले हर एक शख्स का बुरा हाल कर देंगे। मेरा मानना है कि लैसनर वापसी के बाद पॉल हेमन का ब्लडलाइन से बदला ले सकते हैं।"
youtube-cover

क्या रोमन रेंस की WWE में वापसी के बाद पॉल हेमन उन्हें धोखा देने वाले हैं?

कईयों का मानना है कि रोमन रेंस वापसी के बाद पॉल हेमन का ब्लडलाइन से बदला ले सकते हैं। हालांकि, रेसलिंग दिग्गज फ्रांसिन की माने तो रोमन को WWE में वापसी के बाद हेमन से धोखा मिल सकता है। ECW दिग्गज की माने तो पॉल ने खुद पर ब्लडलाइन द्वारा इसलिए अटैक कराया ताकि वो साबित कर सकें कि वो सोलो सिकोआ के ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। फ्रांसिन ने कहा,

"क्या पॉल हेमन ने खुद पर अटैक कराया ताकि वो साबित कर सकें कि वो सोलो सिकोआ के ग्रुप के साथ नहीं हैं। क्या वो रोमन रेंस की वापसी के बाद सोलो के ग्रुप के साथ मिलकर उन्हें धोखा देंगे? इसकी संभावना है। उन्होंने खुद को बली का बकरा बनाया ताकि वो सभी को विश्वास दिला सके कि वो ब्लडलाइन के साथ नहीं हैं और वो सही समय पर अपना असली रूप दिखा सकते हैं। मुझे नहीं पता है।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now