WWE को इस तरह से करना चाहिए Roman Reigns के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत, बेबीफेस टर्न के एंगल के साथ दिया अहम सुझाव

..
रोमन रेंस को अपनों से ही मिलेगा धोखा?
रोमन रेंस को अपनों से ही मिलेगा धोखा?

Cody Rhodes & Roman Reigns: हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि समरस्लैम (SummerSlam 2024) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs रोमन रेंस (Roman Reigns) मुकाबला हो सकता है। रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने इस मैच की दिलचस्प स्टोरीलाइन का आईडिया दिया है।

अब लगभग यह साफ हो चुका है कि कोडी रोड्स WrestleMania 40 में रोमन रेंस का सामना नहीं करेंगे। उनकी जगह द रॉक vs रोमन रेंस मैच हो सकता है। The Experience पॉडकास्ट में जिम कॉर्नेट ने कोडी रोड्स की स्टोरी को फिनिश करने का एक बेहतरीन तरीका बताया है। कोडी WrestleMania 40 में द ब्लडलाइन को दखल देने से रोकते हुए ग्रेट वन की नॉन टाइटल मैच में रोमन रेंस के खिलाफ जीत का कारण बन सकते हैं।

द रॉक नए ट्राइबल चीफ बनने के बाद सोलो सिकोआ और जिमी उसो को रोमन का साथ देने से मना कर सकते हैं। अब केवल पॉल रोमन के साथ बचेंगे। दिग्गज के अनुसार इसके बाद SummerSlam में कोडी, रोमन को हरा देंगे लेकिन इसमें पॉल महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"SummerSlam 2024 से कुछ महीने पहले तक रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन ही रहेंगे। यह एक ऐसा मौका होगा, जहां कोडी को अपनी स्टोरी पूरी करने का मौका मिल जाएगा। उन्होंने (द रॉक) ब्लडलाइन को दूर कर दिया, उनके सभी सपोर्ट करने वालों को अलग कर दिया। उन्होंने रोमन से वो सभी चीज छीन ली, जिससे उन्हें फायदा पहुंच सकता था। अब कोडी उनके टाइटल को लेने वाले हैं। द रॉक रेफरी जैसे किसी स्पेशल रोल में दिख सकते हैं। एक समय पर रोमन रेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ आखिरकार चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ सकता है। यह तब हो सकता है, जब पॉल हेमन ट्राइबल चीफ को धोखा दें। इसके बाद रोमन बेबीफेस बन जाएंगे।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes का Roman Reigns नहीं, बल्कि Seth Rolins से मुकाबला हो सकता है

WWE Royal Rumble 2024 को जीतने के बावजूद भी कोडी ने रोमन रेंस को WrestleMania 40 में चुनौती नहीं देने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कोडी शो ऑफ द शोज़ में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसके साथ ही एक नई रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि ट्रिपल थ्रेट मुकाबला भी हो सकता है। तीसरे स्टार के रूप में ड्रू मैकइंटायर इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।