WWE में CM Punk और Roman Reigns की दुश्मनी बुक करना होगी जल्दबाजी, रेसलिंग दिग्गज ने कारण बताते हुए दिया बड़ा बयान

..
कब दिखेगी दोनों मेगास्टार्स की दुश्मनी?
कब दिखेगी दोनों WWE स्टार्स की दुश्मनी?

Roman Reigns: WWE में जब से पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी की है, तब से सभी लोग उन्हें कई हाई प्रोफाइल स्टोरीलाइन में देखना चाहते हैं। रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और पंक के भविष्य में होने वाले मैच के बारे में बात की है।

WWE Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए WarGames मैच के बाद सीएम पंक ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। वो लगभग 10 साल बाद WWE में दिखे थे। लगभग दो हफ्ते पहले सीएम पंक ने Raw ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करके अपनी Royal Rumble में एंट्री का ऐलान किया था।

Keepin' it 100 पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में बात करते हुए कोनन ने कहा कि WWE को ट्राइबल चीफ और बेस्ट इन द वर्ल्ड की ब्लॉकबस्टर स्टोरीलाइन को बुक करने की कोई जल्दबाजी में नहीं है। कोनन ने दावा किया कि कंपनी एक बहुत ही अच्छी स्टोरी को बुक करना चाहती है और WWE के ऑफिशियल्स अगले साल पंक के प्रोफेशनल व्यवहार को भी देखने के लिए इंतजार करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"इससे उन्हें (WWE) यह देखने का समय मिल जाता है कि सीएम पंक प्रोफेशनल है, या उनका रवैया कैसा रहता है। मैं किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं कर सकता कि चलो उनके कुछ गड़बड़ करने से पहले कुछ बड़ा (रेंस vs पंक) करते हैं।"

youtube-cover

WWE में CM Punk और Seth Rollins की स्टोरीलाइन की हो चुकी है शुरुआत

इसी पॉडकास्ट में कोनन के को-होस्ट डिस्को इंफर्नो ने भी रोमन रेंस vs सीएम पंक स्टोरीलाइन पर बात करते हुए कहा कि WWE, कोडी रोड्स और सीएम पंक की स्टोरीलाइन को इसलिए व्यर्थ नहीं जाने दे सकती क्योंकि सीएम पंक सीन में नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी के पास पंक और सैथ की स्टोरीलाइन भी है, जिसे वो पहले बुक करना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

"देखिए, आप कोडी की स्टोरी को उठाकर बाहर नहीं फेंक सकते हैं। वो दो साल से चली आ रही स्टोरीलाइन है। आपके पास सैथ और पंक का बेहतरीन एंगल है। उनके बीच गंभीर हीट है। उसपर ध्यान देना बेहतर होगा।"