WWE में CM Punk की वापसी के कारण फेमस Superstar को हो रहा है सबसे ज्यादा नुकसान, रेसलिंग दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

..
सीएम पंक और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी हो चुकी है शुरू
सीएम पंक और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी टीज़ हो चुकी है

CM Punk: WWE मेगास्टार सीएम पंक (CM Punk) की वापसी का असर कुछ स्टार्स पर पड़ा है। रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने पूर्व यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को लेकर यह बड़ी बात की है।

डेमियन प्रीस्ट ने साल 2023 का Money in the Bank मैच जीता था। इसके बाद से प्रीस्ट ने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर कुछ मौकों पर अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की कोशिश की थी लेकिन हर बार जजमेंट डे मेंबर को नाकामी ही मिली। कुछ दिन पहले बैकस्टेज पंक का सामना जजमेंट डे से हुआ था। डेमियन ने बेस्ट इन द वर्ल्ड को यह साफ कर दिया था कि अगर पंक किसी तरह वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब हो गए, तब भी वो उनपर MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने से नहीं कतराएंगे।

Keepin' it 100 पॉडकास्ट में बात करते हुए कोनन ने कहा कि WWE ने अपना सारा फोकस पंक और रॉलिंस पर कर दिया है क्योंकि यह बड़ी स्टोरीलाइन है। कोनन ने माना कि जजमेंट डे मेंबर मेन इवेंट लेवल के स्टार हैं। उन्हें लगता है कि प्रीस्ट को टॉप पर जाने के लिए सही समय आने का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा,

"समस्या यह है कि जब वो (कंपनी) सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट के साथ आगे बढ़ना चाहते थे, तब पंक आ गए, जो कि प्रीस्ट और रॉलिंस से ज्यादा रोचक स्टोरी थी। अब वो पंक और रॉलिंस की हाइप को भुनाना चाहते हैं। प्रीस्ट मेन इवेंट स्टार हैं, लेकिन आपको उन्हें दूसरी चीज़ में तब तक व्यस्त रखना होगा, जब तक सही समय नहीं आ जाता। उन्हें इंतजार करना होगा।"

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन CM Punk ने मेंस Royal Rumble मैच जीतने का दावा किया

26 दिसंबर को Madison Square Garden में हुए लाइव इवेंट में पंक का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो से हुआ था। पंक लगभग 1 दशक बाद WWE रिंग में अपना पहला मैच लड़ रहे थे। मैच में बेस्ट इन द वर्ल्ड की जीत हुई थी। मैच के बाद पंक ने फैंस के साथ बात करते हुए दावा किया कि वो मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतकर WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चुनौती देंगे। पंक 30 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट में डॉमिनिक के खिलाफ फिर से लड़ते हुए दिखेंगे।