WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ फेमस रेसलर की होगी हार, दिग्गज ने दिया करोड़ों फैंस का दिल टूटने वाला बयान

WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

Cody Rhodes: WWE WrestleMania 40 के नाईट 2 के मेन इवेंट में इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। कई फैंस और दिग्गजों का मानना है कि मुकाबले में रोड्स की जीत होगी। हालांकि, WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) की बात सुनकर करोड़ों फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा। विंस उम्मीद कर रहे हैं कि कोडी ये मैच हार जाएंगे।

इस हफ्ते Legion of Raw पर चर्चा करते हुए विंस रूसो ने कहा,

मैं चाहता हूं कि बहुत बुरा हो। मैं बहुत बुरा होते हुए देखना चाहता हूं। मुझे नहीं पता लेकिन एक सेकेंड के लिए इसके बारे में सोचो। अगर द रॉक कुछ गड़बड़ करते हैं, तो फिर ये रॉक और कोडी के साथ आगे जाएंगे। क्या इससे रोड्स को कोई नुकसान होगा? दिक्कत ये है कि आपके पास रोमन रेंस के लिए कोई दूसरा प्रतिद्वंदी नहीं है। ये सबसे बड़ी दिक्कत है, लेकिन अगर कोडी को हराने में द रॉक शामिल रहे तो आगे जाकर दोनों का मुकाबला होगा। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोडी को थोड़ा सा भी नुकसान होगा।

youtube-cover

WrestleMania 40 में कोडी रोड्स इस बार दो मुकाबलों में शामिल रहेंगे। नाईट 1 में वो सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर द रॉक और रोमन रेंस का सामना करेंगे। वहीं नाईट 2 में रोमन रेंस के साथ चैंपियनशिप के लिए उनका मुकाबला होगा।

WWE WrestleMania 39 में Cody Rhodes को लगा था बड़ा झटका

WrestleMania 39 में भी कोडी और रोमन के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। अमेरिकन नाईटमेयर ने Royal Rumble 2023 जीतकर रोमन को मेनिया में मैच के लिए चुनौती पेश की थी। उस दौरान भी सभी को लगा था कि रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

WWE ने इस साल भी कोडी रोड्स के ऊपर भरोसा कायम रखा और उन्हें Royal Rumble 2024 का विजेता बनाया। कोडी ने एक बार फिर रोमन को मेनिया में मैच के लिए चुनौती पेश की। अगर इस बार रोड्स जीत हासिल करने में नाकाम रहे तो फिर फैंस का गुस्सा कंपनी के ऊपर फूट सकता है। हालांकि, विंस रूसो की बात अगर सच हुई तो फिर रेंस अपने टाइटल को इस बार भी रिटेन कर लेंगे।