WWE Survivor Series में Roman Reigns के भाइयों की भिड़ंत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, दिग्गज ने रिपोर्ट में किया बड़ा खुलासा

jey uso vs jimmy uso possible
द उसो ब्रदर्स के संभावित मैच को लेकर बड़ा खुलासा

WWE: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जे उसो (Jey Uso) को जिमी उसो (Jimmy Uso) पर अटैक करने के लिए बिल्डिंग से बाहर कर दिया गया था। वहीं दोनों ब्रांड के जनरल मैनेजर्स एडम पीयर्स (Adam Pearce) और निक एल्डिस (Nick Aldis) ने भी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) की स्टोरीलाइन की नींव रखी थी। अब द उसो ब्रदर्स के बीच सिंगल्स मैच को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि Survivor Series में Raw vs SmackDown नहीं बल्कि वॉर गेम्स मैच होगा। उन्होंने बताया:

"कंपनी के हालिया इवेंट को देखकर ऐसे संकेत मिले हैं कि Survivor Series में Raw vs SmackDown वॉर गेम्स मैच हो सकता है, लेकिन हमें बताया गया है कि वॉर गेम्स मैच तो होगा लेकिन Raw vs SmackDown के तौर पर नहीं।"

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले Raw में जिमी उसो, जे पर अटैक कर उनकी और कोडी रोड्स की अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द जजमेंट डे के खिलाफ हार का कारण बने थे। इस कारण जे उसो ने SmackDown में पिछले हफ्ते आकर जिमी को सुपरकिक लगा दी थी, इसलिए ऐसा लग रहा है जैसे द ब्लडलाइन और द जजमेंट डे एकजुट होकर वॉर गेम्स मैच में जे उसो समेत कई अन्य बेबीबेस रेसलर्स की टीम का सामना कर सकते हैं।

WWE Raw में भी Survivor Series के बिल्ड-अप को जारी रखा गया

Survivor Series के लिए Raw और SmackDown की लड़ाई को इस हफ्ते भी बिल्ड करने की कोशिश की गई। रेड ब्रांड के एपिसोड में निक एल्डिस नज़र आए, जिन्होंने पिछले हफ्ते एडम पीयर्स को बिल्डिंग से निकाले जाने पर माफी मांगी। पीयर्स ने हालांकि ऐसे दिखाया जैसे उन्होंने एल्डिस को माफ कर दिया है, लेकिन उसके तुरंत बाद उन्होंने एक रेफरी से सिक्योरिटी को दोगुना करने की बात कहते हुए संकेत दिए थे कि उन्हें SmackDown के जनरल मैनेजर पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।

वहीं जे उसो की बात करें तो उनका Raw के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट के साथ सिंगल्स मैच हुआ, जिसमें फिन बैलर के इंटरफेरेंस के बाद प्रीस्ट ने जीत हासिल की। मैच के बाद चोटिल कोडी रोड्स ने द जजमेंट डे मेंबर्स के खिलाफ जे उसो के बचाव में एंट्री ली और उनका बुरा हाल भी किया।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now