WWE WrestleMania 40 में CM Punk को Hall of Famer के खिलाफ मिलना चाहिए मैच, रेसलिंग दिग्गज ने कारण बताते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE में सीएम पंक का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं दिग्गज
WWE में सीएम पंक का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं दिग्गज

CM Punk vs Stone Cold Steve Austin: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में सीएम पंक (CM Punk) के मैच को लेकर कई लोग अलग-अलग तरह की राय दे रहे हैं। मौजूदा स्टोरीलाइन को देखकर लग रहा है कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और सीएम पंक के बीच WrestleMania 40 की नाईट 1 के मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। एक दिग्गज रेसलर ने पंक के करियर के सबसे बड़े मैच को इस शो में बुक करने की इच्छा जताई।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर रेसलिंग दिग्गज कोनन ने सीएम पंक के बड़े ड्रीम मैच को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि पंक का स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से WrestleMania 40 में ही मैच होना चाहिए। कोनन के अनुसार ऑस्टिन और पंक के मैच को आगे के लिए बचाकर रखना सही नहीं होगा क्योंकि स्टीव की उम्र समय के साथ बढ़ती जाएगी। इससे मैच होने के चांस कम हो जाएंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि उन्हें सीएम पंक vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन मैच बुक करना चाहिए, इसका बड़ा कारण ऑस्टिन की उम्र है। वो जवान नहीं होने वाले हैं। WrestleMania 41 तक वो और ज्यादा बूढ़े हो जाएंगे। इसी वजह से मुझे लगता है कि उन्हें (WWE) उस राह पर जाना चाहिए।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 मैच का हिस्सा बनेंगे CM Punk

सीएम पंक ने पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में एक बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने Raw ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इसके बाद सैथ रॉलिंस ने दखल दिया। दोनों के बीच बहस हुई। सैथ ने पंक के खिलाफ भविष्य में रिंग में आने और उनकी हालत खराब करने की इच्छा जताई। इसी चीज़ को देखते हुए पंक ने बड़ा ऐलान किया।

बेस्ट इन द वर्ल्ड ने बताया कि वो 2024 के मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। पंक ने इस मैच को जीतने और WrestleMania 40 मेन इवेंट करने का दावा किया। देखना होगा कि उनका यह सपना पूरा होता है, या फिर उन्हें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ ड्रीम मैच में बुक किया जाता है।