Roman Reigns के WWE में ऐतिहासिक टाइटल रन की आलोचनाओं के बीच रेसलिंग दिग्गज ने की जमकर तारीफ, John Cena पर भी कसा तंज

roman reigns wwe long title run
WWE में रोमन रेंस के टाइटल रन की दिग्गज ने तारीफ की

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का ऐतिहासिक टाइटल रन बहुत जल्द 1200 दिनों के आंकड़े को पार करने वाला है। वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि अब उन्हें चैंपियनशिप को ड्रॉप कर देना चाहिए। इस बीच रेसलिंग दिग्गज केविन सुलिवन (Kevin Sullivan) ने ट्राइबल चीफ के टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Tuesday with the Taskmaster पॉडकास्ट पर केविन सुलिवन ने कहा कि इंडस्ट्री में इस समय टाइटल्स की संख्या में कोई कमी नहीं है। उनका कहना है कि लगातार टाइटल चेंज होने से चैंपियनशिप बेल्ट का महत्व कम हो सकता है। सुलिवन ने Roman Reigns के टाइटल रन की तारीफ की और साथ ही जॉन सीना पर भी तंज कसते हुए कहा:

"मुझे खुशी है कि रोमन अभी भी चैंपियन बने हुए हैं। इसका मतलब वो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। कंपनी पहले कई बार टाइटल चेंज किया करती थी। मैं किसी का अपमान नहीं कर रहा हूं लेकिन 16 बार WWE चैंपियन बनना कुछ ज्यादा ही हो गया था।"

WWE ने Roman Reigns के अगले अपीयरेंस का हाल ही में किया था ऐलान

WWE Crown Jewel 2023 में एलए नाइट के खिलाफ जीत के बाद Roman Reigns ब्रेक पर चले गए थे, जिसके बाद ऐसा प्रतीत होने लगा था जैसे ट्राइबल चीफ 2023 में एक भी शो में दिखाई नहीं देंगे। ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि उनका अगला मैच Royal Rumble 2024 में हो सकता है।

उसी संबंध में कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया था कि रोमन 15 दिसंबर के SmackDown एपिसोड में वापसी कर रहे होंगे। इसके अलावा ये भी घोषणा की गई थी कि वो Royal Rumble 2024 से पूर्व 5 जनवरी और 19 जनवरी को भी ब्लू ब्रांड में अपीयरेंस देने वाले हैं।

आपको याद दिला दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन ने ब्लू ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद पॉल हेमन के जरिए रोमन रेंस को चेतावनी दी थी। द वाइपर ने हेमन से कहा था कि वो उनके वापस आने के बारे में जल्द से जल्द ट्राइबल चीफ को जानकारी दे दें। ऐसा लगने लगा है जैसे 2 हफ्तों बाद SmackDown में रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस का फेस-ऑफ देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।