WWE SmackDown में Randy Orton के सैगमेंट द्वारा दो ऑफिशियल्स के बीच ड्रीम स्टोरीलाइन हुई शुरू, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आए
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आए

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी देखने को मिली थी। रॉ (Raw) जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) और SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने वाइपर को अपने-अपने ब्रांड पर साइन करने की पूरी कोशिश की। रैंडी ने SmackDown में अपनी जगह बनाई। अब रेसलिंग दिग्गज ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इस सैगमेंट द्वारा निक एल्डिस और एडम पीयर्स के बीच भी ड्रीम स्टोरीलाइन शुरू हो गई है।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में बिल एप्टर ने रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट को लेकर बात की। उन्होंने यहां निक एल्डिस और एडम पीयर्स के बीच पहले से रही अनबन पर चर्चा करते हुए बताया कि दोनों के बीच यहां से एक जबरदस्त दुश्मनी शुरू करने के संकेत मिल गए हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि कई सारे लोगों ने रैंडी ऑर्टन और दोनों जनरल मैनेजर्स के सैगमेंट से एक चीज़ पर ध्यान नहीं दिया। हमें दोनों जनरल मैनेजर्स को आगे देखना होगा, मुझे अभी उनका भविष्य दिख रहा है। निक एल्डिस और एडम पीयर्स दोनों ही जबरदस्त प्रोफेशनल रेसलर्स हैं और मुझे लगता है कि सिर्फ रैंडी ऑर्टन और ब्लडलाइन के बीच ही कहानी अलग मोड़ पर नहीं जा रही है। मुझे लगता है कि यहां से निक एल्डिस और एडम पीयर्स के बीच भी दुश्मनी शुरू की गई है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में Randy Orton ने The Bloodline पर किया हमला

SmackDown के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट देखने को मिला। निक एल्डिस और एडम पीयर्स ने उन्हें अपने-अपने ब्रांड पर साइन करने के लिए ऑफर्स दिए। पॉल हेमन ने दखल दिया और फिर ब्लडलाइन फैक्शन के जिमी उसो & सोलो सिकोआ ने आकर रैंडी पर हमला किया। एलए नाइट ने आकर ऑर्टन को बचाया।

एलए नाइट और सोलो सिकोआ लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए। इसी के बाद रैंडी ने जिमी पर RKO लगाया और SmackDown ब्रांड का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उन्होंने निक एल्डिस पर भी RKO लगाकर फैंस को चौंका दिया। रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस को यहां धमकी दे दी है। ट्राइबल चीफ की 15 दिसंबर 2023 के SmackDown के एपिसोड में वापसी होगी। देखना होगा कि ट्राइबल चीफ की इसपर किस तरह की प्रतिक्रिया रहती है।