WWE Raw में Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन के प्रोमो को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने उठाए सवाल, निराशा जताते हुए दिया बयान

WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स पर जताई नाराजगी
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स पर जताई नाराजगी

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार और रोमन रेंस (Roman Reigns) के सबसे बड़े दुश्मन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) में अपने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) किकऑफ प्रेस इवेंट वाले पल को लेकर बात की थी। उन्होंने कई बातें की लेकिन एक रेसलिंग दिग्गज को यह सैगमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

विंस रूसो पूर्व WWE राइटर हैं और बिजनेस को बेहद अच्छे से समझते हैं। उन्हें कोडी का प्रोमो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और इसको लेकर उन्होंने Sportskeeda के Legion of Raw में अपने विचार रखे और निराशा जताई।

कोडी ने इस सैगमेंट के दौरान द रॉक के थप्पड़ के जवाब में उन्हें थप्पड़ मारने की बात की थी। इसी सैगमेंट के दौरान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस भी रिंग में आ गए थे और उन्होंने रोड्स के साथ टैग टीम बनाने की इच्छा जाहिर की थी। रूसो ने सिर्फ कोडी वाले सैगमेंट को लेकर गुस्सा दिखाया और कहा,

"मुझे इसीलिए कोडी रोड्स पसंद नहीं हैं। आप किससे बात कर रहे हैं? "द लेविटी इन माइ कैंडर" के सिर्फ डेविड लैग्रेका रिलेट कर सकते हैं, क्योंकि उसके अलावा और कौन इससे रिलेट कर पा रहा है?"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes अगले हफ्ते Raw में लड़ेंगे बड़ा मुकाबला

कोडी रोड्स ने पिछले सप्ताह WWE Raw में शिंस्के नाकामुरा को बुल रोप मैच में मात दी थी। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने आकर उनपर अटैक कर दिया था। कोडी की मदद करने के लिए उस समय सैमी ज़ेन रिंग में आए थे। इस हफ्ते Raw में ड्रू ने कोडी रोड्स को बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान एक मैच के लिए चैलेंज किया। ड्रू का कहना था कि कोडी भी सीएम पंक की तरह WrestleMania XL का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

यह मैच अगले हफ्ते के शो में होगा। कंपनी ने इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया है। इस मैच को हाइप करने और पिछले हफ्ते का बदला लेने के लिए Raw के अंतिम पलों में ड्रू रिंग में आकर सैमी ज़ेन पर अटैक करने लगे थे। वह सैमी पर अटैक कर ही रहे थे कि तभी कोडी का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने आकर मैकइंटायर पर अटैक करना शुरू कर दिया। यह देखना दिलचस्प होगा कि Elimination Chamber से पहले वाले आखिरी Raw में किसे जीत मिलती है।