"उन्हें WWE को पहले ही नहीं छोड़ना चाहिए था"- रेसलिंग दिग्गज के अनुसार CM Punk को कंपनी से जाने पर हुआ होगा पछतावा

सीएम पंक इस समय चोट की वजह से WWE रिंग से दूर हैं
सीएम पंक इस समय चोट की वजह से WWE रिंग से दूर हैं

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) ने करीब एक दशक के बाद नवंबर 2023 में WWE में वापसी की थी। उनके रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा खुश थे। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर जिमी हार्ट (Jimmy Hart) ने सीएम पंक के रिटर्न को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सीएम पंक 2014 में चोट और क्रिएटिव इश्यू की वजह से WWE छोड़कर चले गए थे। कंपनी से अलग होने के बाद वो AEW और UFC जैसे प्रमोशन में नजर आए। इसके बाद उन्होंने Survivor Series: WarGames 2023 के दौरान WWE में वापसी की थी।

हाल में ही जिमी हार्ट ने Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल एप्टर को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होने सीएम पंक के रिटर्न को लेकर बात की। इस दौरान उन्होने कहा,

"सीएम पंक ने वापसी के बाद अपने स्थान को दोबारा हासिल कर लिया है। वो यहां पर अच्छी तरह से फिट हो गए हैं। उनके जाने से यहां पर एक खालीपन था, जिसे उन्होंने आकर पूरा कर दिया है। अगर कोई आपके पास आता है, तो आप उसकी गलतियों को माफ करते हैं। वो इससे भी सीखते हैं।"

जिमी हार्ट को लगता है कि WWE से अलग होने के फैसले को लेकर सीएम पंक भी पछताते होंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि जब WWE छोड़कर गए होंगे तो उन्होंने (सीएम पंक) कहा होगा, 'ओह माई गॉड! ये मैंने क्या कर दिया है। मैंने दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी को छोड़ दिया है। मैं मर्चेंडाइज से ही मिलियन डॉलर्स कमा रहा था। मैंने UFC में सफलता हासिल करने की कोशिश की, जिसका हर कोई सम्मान करता है।' अब मुझे लगता है कि पंक सोचते होंगे कि वो वहां (WWE) वापस आ गए हैं, जहां उन्हें होना चाहिए था। उन्हें ये जगह पहले ही नहीं छोड़नी चाहिए थी।"

youtube-cover

चोट की वजह से WWE WrestleMania XL से दूर हो गए हैं CM Punk

सीएम पंक को इस साल Royal Rumble के दौरान चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से वो WrestleMania XL में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो वो कई महीनों के लिए इन-रिंग एक्शन से दूर हो गए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि इस साल वो शो ऑफ शोज में सैथ रॉलिंस के खिलाफ नजर आएंगे लेकिन अब यह संभव नहीं है।