WWE में 10 बड़े मौके जब Roman Reigns लगभग मैच हार गए थे, देखें धमाकेदार वीडियो

WWE सुपरस्टार्स ऐज और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ऐज और रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) करीब 3 सालों से WWE में टॉप पर मौजूद हैं। कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए जिन्होंने इस दौरान रोमन रेंस को हराकर उनसे वर्ल्ड टाइटल जीतने की कोशिश की। हालांकि, किसी भी सुपरस्टार को ट्राइबल चीफ से टाइटल हासिल करने में कामयाब नहीं मिली। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 10 बड़े मौकों का जिक्र करने वाले हैं जब WWE में रोमन रेंस लगभग मैच हार गए थे।

WWE में 10 मौके जब रोमन रेंस लगभग मैच हार गए थे:

- WWE TLC 2020 में हुए लैडर मैच के अंत में केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को टेबल पर पावरबॉम्ब देकर धराशाई कर दिया था। इसके बाद ऐसा लगा कि केविन ओवेंस लैडर पर चढ़कर यूनिवर्सल टाइटल निकालर मैच जीत जाएंगे। हालांकि, जल्द ही जे उसो ने मैच में दखल देते हुए केविन ओवेंस पर अटैक कर दिया था। इसका फायदा उठाकर रोमन रेंस ने लैडर पर चढ़कर टाइटल हासिल करते हुए मैच जीता था।

- 25 दिसंबर 2020 को SmackDown के एपिसोड में हुए स्टील केज मैच में रोमन रेंस के धराशाई होने के बाद जे उसो ने केविन ओवेंस को केज में हथकड़ी लगा दी थी। इसके बाद रोमन रेंस आसानी से स्टील केज से निकलकर मैच जीत गए थे

- WWE Fastlane 2021 में डेनियल ब्रायन ने रोमन रेंस को सबमिशन में जकड़कर मैच लगभग जीत ही लिया था। हालांकि, तभी ऐज ने डेनियल ब्रायन पर स्टील चेयर से बुरी तरह हमला कर दिया था और अंत में रोमन ने ब्रायन को पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- WWE Money in the Bank 2021 में ऐज सबमिशन के जरिए रोमन रेंस को हराने के करीब थे। तभी सैथ रॉलिंस ने आकर ऐज को सुपरकिक लगा दी थी और अंत में सैथ ने ऐज का ध्यान भी भटकाया था। इसका फायदा उठाकर रोमन रेंस ने ऐज को स्पीयर देकर मैच जीत लिया था

- डीमन फिन बैलर Extreme Rules 2021 में टॉप रोप से रोमन रेंस को कू डी ग्रा देने वाले थे लेकिन रोप्स के टूटने की वजह से बैलर रिंग में आ गिरे थे। इसके बाद रोमन रेंस ने फिन बैलर को स्पीयर देकर मैच जीता था।

- Clash at the Castle 2022 में सोलो सिकोआ ने रेफरी को तीन काउंट से पहले रिंग के बाहर खींचकर ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस को हराने से रोका था। इसके बाद सोलो सिकोआ ने ड्रू मैकइंटायर पर अटैक भी किया था और रोमन रेंस ने मैकइंटायर को स्पीयर देकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

- Royal Rumble 2023 में केविन ओवेंस ने तीन काउंट से ज्यादा समय तक रोमन रेंस को पिन कर रखा था लेकिन रेफरी उस वक्त रिंग के बाहर धराशाई थे। इसके बाद रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को लो ब्लो देकर मैच में वापसी की और अंत में केविन को स्पीयर देकर पिन करते हुए मैच जीता।

- Elimination Chamber 2023 में जिमी उसो ने रेफरी की ग़ैरमौजूदगी में सैमी ज़ेन को तीन सुपरकिक और फ्रॉग स्पलैश देकर धराशाई कर दिया था। इसके बाद रोमन रेंस ने सैमी ज़ेन को स्पीयर देकर पिन करते हुए मैच खत्म किया था।

- कोडी रोड्स WrestleMania 39 में रोमन रेंस को तीसरा क्रॉस रोड्स लगाकर मैच जीतने ही वाले थे कि तभी सोलो सिकोआ ने रेफरी से नज़र बचाकर कोडी को सामोअन स्पाइक दे दिया था। जल्द ही, रोमन रेंस ने कोडी रोड्स को स्पीयर देकर वापसी के बाद उन्हें पहली हार दी थी।

- जे उसो SummerSlam 2023 में रोमन रेंस को लगातार दूसरे प्रीमियम लाइव इवेंट में पिन करने के करीब थे लेकिन जिमी उसो ने जे उसो को रिंग के बाहर खींचकर उन्हें सुपरकिक दे दिया था। इसके बाद रोमन ने जे को टेबल पर स्पीयर देकर मैच जीता था।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now