Create

WWE के 11 सुपरस्टार्स जो बहुत करीबी दोस्त हैं

WWE में स्टोरीलाइन के चलते काम किया जाता है
WWE में स्टोरीलाइन के चलते काम किया जाता है
reaction-emoji
Ankit

WWE या फिर कोई भी रेसलिंग कंपनी दोस्त और दुश्मनों की कमी नहीं होती है। WWE में काफी सारे रेसलर्स ऐसे भी है जिसकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है, जबकि कुछ ऐसे भी है जो एक दूसरे से मिलना तक नहीं पसंद करते हैं। WWE में रिंग में सभी दुश्मन की तरह लड़ते हैं लेकिन रिंग के बाहर ये सब दोस्त बन जाते हैं।

WWE में स्टोरीलाइन के चलते काम किया जाता है, हर एक रेसलर को एक कहानी दी जाती है जिसको वो अपने किरदार के साथ निभाता है। उदाहरण के तौर पर, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अंडरटेकर (Undertaker) के साथ काफी काम किया और दुश्मनी निभाई लेकिन उनका रिश्ता बैकस्टेज अच्छा है। वहीं WWE की रिंग में बहुत से रेसलर लड़े हैं लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं उन रेसलर्स के बारे में जो काफी अच्छे दोस्त है जिनके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी।

WWE रेसलर एलेक्सा ब्लिस और एंबर मून

WWE में एलेक्सा ब्लिस और एंबर मून फिलहाल अलग अलग ब्रांड में शामिल हैं और रिंग में परफॉर्म कर रही हैं। दोनों को रिंग में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। एलेक्सा ब्लिस मेन रोस्टर में अच्छा काम कर रही हैं तो एंबर मून NXT में फिर से अपना साख जमाने आई हैं। एलेक्सा ब्लिस विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं जबकि NXT में मून ने जबरदस्त काम किया है।

आपको ये जानकार हैरानी होगी एंबर मून और एलेक्सा ब्लिस बहुत अच्छी दोस्त हैं। हालांकि दोनों ने रिंग में एक बार भी काम नहीं किया है लेकिन दोस्ती दोनों की गहरी है। एलेक्सा ब्लिस को अब Raw विमेंस चैंपियनशिप की पिक्चर में लाया गया है जिसमें वो शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ दिख सकती हैं। वहीं एंबर मून के पास है NXT से मेन रोस्टर में आने का अच्छा मौका है। ब्लिस और मून की दोस्त सोशल मीडिया पर हमेशा दिखती हैं, दोनों एक दूसरे की फोटो शेयर करती रहती हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बेली

WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस और बेली को पिछले कुछ समय में टीवी पर एक साथ दिखाया गया है। हालांकि ये दोनों पहले से काफी अच्छे दोस्त हैं। सैथ रॉलिंस ने बेली की खास दोस्त बैकी लिंच से शादी की है, लेकिन बेली और लिंच दोनों ऑन स्क्रीन दुश्मन है। बेली और सैथ रॉलिंस को WWE से बाहर हंसी मजाक करते हुए देखा गया है।

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर और केविन ओवेंस

WWE में फिन बैलर और केविन ओवेंस दोनों ही किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। फिन बैलर ने अपने डीमन अवतार से एक बार फिर खबरों में आने का फैसला कर लिया है। दोनों ने एक साथ काफी काम किया है लेकिन साल 2018 में एक इंटरव्यू में खुलासा हुआ था कि ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। फैंस जल्द ही दोनों को एक स्टोरीलाइन में देखना चाहेंगे।

WWE सुपरस्टार कार्मेला और नटालिया

WWE सुपरस्टार नटालिया और कार्मेला दोस्त भी है और दुश्मन भी। जी, हां सुन कर थोड़ा अटपटा लगेगा लेकिन ये सच है क्योंकि कार्मेला और नटालिया की रिंग में दुश्मनी भी देखने को मिली जबकि बैकस्टेज ये दोनों काफी अच्छे और करीबी दोस्त है। कार्मेला कई बार बोल चुकी हैं कि नटालिया जैसी सुपरस्टार्स उनकी दोस्त के साथ साथ मेंटर भी हैं। दोनों की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो आती रहती हैं।

WWE रेसलर रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट और मैट रिडल

WWE में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी है जो बहुत ज्यादा करीब है और पहले से एक दूसरे को जानते हैं। इसी लिस्ट में Raw के सुपरस्टार्स डेमियन प्रीस्ट, रिया रिप्ली और मैट रिडल शामिल हैं। तीनों NXT के वक्त से एक दूसरे को जानते हैं और खास बात ये है कि इन तीनों को एक ही ब्रांड में रखा गया है। कुछ वक्त पहले तीनों को रिलेक्स करते हुए देखा गया था, जिसमें वो पूल साइड बैठे हैं। उम्मीद करते हैं इनकी दोस्ती आगे हमेशा ऐसे ही बनी रहेगी।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...