Create

WWE के 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आ सकते हैं 

WWE SummerSlam 2021 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल को मात दी थी
WWE SummerSlam 2021 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल को मात दी थी

WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने जिंदर महल (Jinder Mahal) का सामना किया था और इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को जिंदर महल को हराने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई थी। देखा जाए तो इन दोनों स्टार्स का फ्यूड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था और ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ही सुपरस्टार्स अब इस फ्यूड से आगे बढ़ चुके हैं। SummerSlam में मिली हार के बाद जिंदर महल पिछले हफ्ते हफ्ते Raw में मंसूर का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

वहीं, ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते Raw में नए यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर टैग टीम मैच में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले & शेमस की टीम का सामना किया था। बॉबी लैश्ले द्वारा इस मैच को बीच में ही छोड़कर जाने का फायदा उठाकर मैकइंटायर, शेमस को क्लेमोर किक देकर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे।

देखा जाए तो बॉबी लैश्ले के चैंपियन रहते मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा नहीं बन सकते हैं इसलिए फैंस यह जानना चाहते हैं कि मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि ड्रू मैकइंटायर के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आ सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार इलायस, ड्रू मैकइंटायर के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आ सकते हैं

इलायस इस वक्त WWE Raw में कैरेक्टर चेंज से गुजर रहे हैं और WWE वीडियो पैकेज के जरिए इलायस के नए रूप को दर्शकों के सामने हाइप कर रही है। खुद इलायस का मानना है कि उनके पुराने रूप की मृत्यु हो चुकी है इसलिए सभी यह जानने को उत्सुक हैं कि उनका नया रूप किस तरह का होने वाला है।

संभव है कि WWE जल्द ही इलायस की टेलीविजन पर वापसी करा सकती है और ड्रू मैकइंटायर को उनका पहला प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है। चूंकि, ड्रू मैकइंटायर एक मेन इवेंट स्टार हैं इसलिए उनके खिलाफ फ्यूड के जरिए इलायस का Raw में अपने करियर की नई शुरुआत करना सही रहेगा।

2- WWE सुपरस्टार कीथ ली को ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है

कुछ ही समय पहले कीथ ली की WWE Raw में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद वह WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वापसी के बाद बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़े गए मैच में कीथ ली को हार मिली थी और वह कैरियन क्रॉस के खिलाफ भी मैच हार गए थे। हालांकि, जल्द ही कीथ ली ने दूसरे मैच में कैरियन क्रॉस को हराकर अपनी हार का बदला ले लिया था।

देखा जाए तो कीथ ली मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए हैं इसलिए WWE कीथ ली को हील टर्न कराने का फैसला कर सकती है। संभव है कि कीथ ली, ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त तरीके से हमला करते हुए हील टर्न लेने का फैसला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है।

1- WWE Raw सुपरस्टार कैरियन क्रॉस, ड्रू मैकइंटायर के अगले प्रतिद्वंदी बन सकते हैं

पूर्व WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस की मेन रोस्टर में शुरूआत अच्छी नहीं हुई थी। आपको बता दें, कैरियन क्रॉस को Raw में डेब्यू करने के बाद जैफ हार्डी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद कीथ ली भी उन्हें हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, अगर इन दोनों हार को छोड़ दिया जाए तो कैरियन क्रॉस ने रेड ब्रांड में आने के बाद से ही अपना दबदबा स्थापित किया है और पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान उन्होंने रिकोशे को बुरी तरह हराया था।

देखा जाए तो Raw में मिड कार्ड सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस को ज्यादा टक्कर नहीं दे पाए हैं इसलिए WWE ड्रू मैकइंटायर को कैरियन क्रॉस का प्रतिद्वंदी बनाने का फैसला कर सकती है। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार फ्यूड साबित हो सकता है। साथ ही, इस फ्यूड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment