Create

WWE के मौजूदा 4 सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का मैच जरूर होना चाहिए

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2021में वापसी की है
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2021में वापसी की है

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली। यह सुपरस्टार काफी समय बाद एक बार फिर WWE में नजर आया। रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। उन्होंने मैच के बाद वापसी की और रोमन रेंस के साथ अपनी स्टोरीलाइन टीज़ की। ब्रॉक लैसनर ने अपने लुक को और भी खतरनाक कर लिया है।

अब उन्होंने दाढ़ी बढ़ा ली और उन्होंने एक चोटी रखना शुरू कर दी है। लैसनर को इस रूप में देखना काफी रोचक रहेगा। हालांकि, अब द बीस्ट की लंबे समय बाद वापसी हुई है और ऐसे में आने वाले समय में वो कई सारे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर WWE में मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच पहले कई मैच देखने को मिल चुके हैं। इसके बावजूद हर कोई अब दोनों को आमने-सामने देखना चाहेगा। रोमन रेंस का कद पहले से बढ़ गया है और वो बेहतर हो गए हैं। ऐसे में ब्रॉक लैसनर के साथ उनका मैच होगा तो फैंस काफी खुश होंगे। रोमन रेंस का हील टर्न हो गया और उनके रिंग अटायर में परिवर्तन आ गया है। उनका ट्राइबल चीफ गिमिक शानदार है। सबसे बड़ी बात यह है कि ब्रॉक लैसनर के पुराने साथी पॉल हेमन अब रोमन रेंस के साथ नजर आते हैं।

SummerSlam में दोनों के बीच मैच टीज़ हो गया है। हर कोई उन्हें सिंगल्स मैच में एक बार फिर देखना चाहेगा। उनका यह मुकाबला पिछले सभी मैचों से बेहतर साबित हो सकता है। WWE का अगला पीपीवी Crown Jewel रहेगा। WWE उस इवेंट के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच तय कर सकता है। WWE को अपने दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को आमने-सामने लाने से फायदा जरूर होगा।

3- कीथ ली

कीथ ली और ब्रॉक लैसनर के बीच 2020 के Royal Rumble मैच में जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी। दोनों के बीच कभी सिंगल्स मैच नहीं हुआ था। उस लड़ाई से साफ हो गया कि अगर उनके बीच मुकाबला होगा तो वो काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कीथ ली को इस समय जबरदस्त पुश की जरूरत है।

ऐसे में अगर WWE कीथ ली को ब्रॉक लैसनर के सामने बुक करेगा तो जरूर ही उन्हें फायदा होगा। कीथ हमेशा ही शानदार मूव्स और मैचों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ वो एक यादगार मैच दे सकते हैं। दोनों के बीच हर कोई एक मैच देखना चाहेगा।

2- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच प्रशंसक सालों से मैच की मांग कर रहे हैं। इसके बावजूद कभी भी दोनों दिग्गजों के बीच मैच नहीं हुआ है। इस समय उन दोनों के बीच मैच होने के चांस सबसे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। बॉबी लैश्ले अभी अपने करियर का सबसे अच्छा काम कर रहे हैं।

साथ ही ब्रॉक लैसनर भी लंबे समय बाद वापस आ चुके हैं। कुछ समय बाद दोनों दिग्गजों के बीच मैच जरूर होना चाहिए। इस समय लैश्ले के पास WWE चैंपियनशिप मौजूद है और लैसनर भविष्य में उन्हें चुनौती दे सकते हैं। लैसनर और लैश्ले को आमने-सामने देखना जरूर ही रोचक होगा।

1- ऐज

ऐज और ब्रॉक लैसनर के बीच एक मैच देखने को मिलना चाहिए। दोनों पहले रिंग में काम कर चुके हैं लेकिन अब उन्हें आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। ऐज ने पिछले कुछ समय में सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गजों के खिलाफ शानदार मैच दिए हैं। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ भी ऐज शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

दोनों के बीच 2021 में हर कोई मुकाबला देखना चाहेगा। वो ड्रीम मैच लड़कर फैंस को खुश कर सकते हैं। ऐज अब सिर्फ कुछ सालों तक ही रेसलिंग करेंगे। ऐसे में जल्द से जल्द उनका लैसनर से मैच जरूर देखने को मिलना चाहिए। दोनों दिग्गजों के बीच यह एक तगड़ा मुकाबला साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment