Create
Notifications

WWE में साल 2021 में हुए 4 मैच जिन्हें कोई याद नहीं रखना चाहता 

WWE में इस साल कुछ साधारण मैच देखने को मिल चुके हैं
WWE में इस साल कुछ साधारण मैच देखने को मिल चुके हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE के लिए साल 2021 काफी अनोखा साल साबित हुआ है और इस साल WWE में कई रोचक चीजें देखने को मिल चुकी हैं। इस साल की शुरूआत में WWE शोज थंडरडोम में कराए जाते थे लेकिन वर्तमान समय में एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी हो चुकी है। यही नहीं, साल 2021 में जॉन सीना (John Cena) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे दिग्गजों की यादगार वापसी भी देखने को मिली थी।

हालांकि, इस साल ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलिस्टर ब्लैक, ब्रे वायट जैसे बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी द्वारा रिलीज किये जाने की वजह से फैंस काफी दुखी हुए थे और फैंस ने सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर WWE की आलोचना भी की थी। इसके अलावा इस साल WWE में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल चुके हैं। साथ ही, कुछ ऐसे भी मैच देखने को मिल चुके हैं जो कि फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। इस आर्टिकल में हम WWE में साल 2021 में हुए 4 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें कोई याद नहीं रखना चाहता।

4- बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच (WWE SummerSlam 2021)

THE MAN HAS COME AROUND AGAIN.@BeckyLynchWWE IS BACK at #SummerSlam!!! https://t.co/sahXRvPAP9

साशा बैंक्स के अचानक ब्रेक पर जाने की वजह से WWE SummerSlam 2021 में बियांका ब्लेयर, कार्मेला के खिलाफ मैच में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने वाली थीं। हालांकि, मैच के दौरान बैकी लिंच ने लंबे समय बाद वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद बैकी लिंच ने कार्मेला पर जबरदस्त हमला करते हुए मैच में उनकी जगह ले ली थी।

फैंस बैकी की वापसी से काफी खुश थे और ऐसा लग रहा था कि बैकी और बियांका ब्लेयर के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि, बैकी ने तुरंत ही बियांका को हराकर उनसे SmackDown विमेंस टाइटल को जीत लिया था। किसी को भी यह मैच पसंद नहीं आया था और इस वजह से सोशल मीडिया पर खराब मैच बुक करने के लिए WWE की काफी आलोचना भी की गई थी। देखा जाए तो यह मैच इस साल हुए सबसे बेकार मैचों में से एक था और इस मैच को शायद ही कोई याद रखना चाहेगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now