Create
Notifications

साल 2018 के 4 रैसलर्स जिन्होंने सबसे ज्यादा चैंपियनशिप जीती

Enter caption
WRESTLING AJ

WWE में केवल वहीं रैसलर सफल बन जाता है जिसके पास टाइटल बेल्ट होती है और लोग भी उस ही रैसलर को पसंद करते हैं और उस ही रैसलर के लिए चीयर करते हैं।

हम उन 4 रैसलर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने 2018 में सबसे ज्यादा बार चैंपियनशिप जीती थी। आपको बता दें कि इसमें हम रॉ और स्मैकडाउन की सारे चैंपियनशिप को शामिल कर रहे हैं। इस आर्टिकल में जानिये उन चार रैसलरों के बारे में जिन्होंने साल 2018 में अनेको बार टाइटल पर कब्जा किया था।

डीन एम्ब्रोज

Dean and seth

शुरुआत करते हैं डीन एम्ब्रोज के नाम से। वे साल 2018 में रॉ टैग टीम चैंपियन के साथ साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रहे। वे इस समय इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ही हैं। उन्होंने अपनी वापसी के बाद ही ये दोनों चैंपियनशिप जीती है, जिसमें टैग टीम चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस के साथ, वहीं इंटरकॉटिनेंटल चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस के खिलाफ ही जीती थी। हालांकि अभी वह अपनी स्टोरीलाइन में क्या खास करते हैं यह तो देखने लायक होगा।

Get WWE News in Hindi Here

बॉबी रुड

Enter caption

इसी लिस्ट में नाम आता है बॉबी रूड का। इस साल के शुरुआत में वे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रहे थे। जिसे वह अपने रैसलमेनिया के मैच में भी ले गए थे। रुड बाद रॉ पर आ गए और वह पर उन्होंने चेड गेबल के साथ रॉ की टैग टीम चैपियनशिप भी जीती है। इसलिए हमने इनका नाम तीसरे स्थान पर रखा है। बॉबी रूड के लिए ये साल उत्तर चढ़ाव वाला था।

डॉल्फ जिगलर

Enter caption

डॉल्फ जिगलर के लिए साल 2018 बेहतरीन रहा है। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ एक अच्छी जोड़ी बनाई उसके बाद उन्होंने सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी जीती, उसके बाद उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ टैग टीम चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया।

सैथ रॉलिंस

Enter caption

सबसे ऊपर नाम आता है सैथ रॉलिंस का। ये साल सच मे सैथ रॉलिंस के लिए सबसे अच्छा साल बन गया क्योंकि 2018 में उन्होंने रैसलमेनिया में मिज़ और बैलर के खिलाफ मैच में हिस्सा लेके उसे जीता था साथ ही फिर डॉल्फ को हराने के बाद वह इस साल दो बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे। इसके साथ साथ वे डीन एम्ब्रोज़ के साथ रॉ टैग टीम चैंपियन भी बने। इस प्रकार यह साल उनके ही नाम रहा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...