Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल होने जा रहे ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड का हिस्सा बनाया जा सकता है 

WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर को अगले ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड में जाना पड़ सकता है
WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर को अगले ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड में जाना पड़ सकता है

WWE समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी अब समाप्त हो चुका है। इस पीपीवी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बैकी लिंच (Becky Lynch) ने वापसी करते हुए SmackDown के चैंपियंस को अपना टारगेट बनाया था। इस वजह से ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं। इस वक्त SmackDown के रोस्टर में Raw रोस्टर के मुकाबले में ज्यादा बेहतरीन सुपरस्टार्स मौजूद हैं। इस चीज को लेकर NBC और USA नेटवर्क ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

हालांकि, WWE इन नेटवर्क्स को आश्वासन दे चुकी है कि यह चीज अस्थायी है और अगले ड्राफ्ट में कई बड़े सुपरस्टार्स को Raw का हिस्सा बनाया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो अक्टूबर के महीने में ड्राफ्ट होने जा रहा है और इस ड्राफ्ट में कई सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे ही सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें इस साल होने जा रहे ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड का हिस्सा बनाया जा सकता है।

4- WWE सुपरस्टार कीथ ली को ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया जा सकता है

कीथ ली की हाल ही में Raw के जरिए लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिली। वापसी के बाद कीथ ली को अभी तक किसी फ्यूड में शामिल नहीं किया गया है लेकिन वापसी के बाद उनके द्वारा लड़े गए 3 मैचों में से 2 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वह एक बार फिर WWE टेलीविजन से गायब हो गए और यह कहना मुश्किल है कि WWE ने कीथ ली को लेकर क्या प्लान बना रखा है।

देखा जाए तो कीथ ली को Raw में अपने रन के दौरान ज्यादा सफलता नहीं मिली है इसलिए उन्हें अगले WWE ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया जा सकता है। खबर है कि कीथ ली की लाइफ पार्टनर मिया यिम को भी SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है लेकिन अभी भी मिया यिम का ब्लू ब्रांड में नजर आना अभी बाकी है।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

WWE सुपरस्टार सिजेरो को कुछ महीने पहले SmackDown में काफी बड़ा पुश दिया गया था और इस दौरान उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका भी मिला था। हालांकि, वर्तमान समय में सिजेरो को बड़ा पुश मिलना बंद हो चुका है।

संभव है कि अगले ड्राफ्ट में सिजेरो को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है। अगर सिजेरो अगले ड्राफ्ट में रेड ब्रांड का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड करने का भी मौका मिल सकता है और रेड ब्रांड में उनके पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का बेहतर मौका होगा।

2- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

केविन ओवेंस को पिछले ड्राफ्ट में WWE SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और इस ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही ओवेंस कई सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान केविन ओवेंस को काफी लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड करने का भी मौका मिला था।

ऐसा लग रहा है कि ओवेंस का एक बार फिर ब्रांड बदलने का समय आ चुका है और इस साल होने जा रहे ड्राफ्ट में उन्हें Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है। केविन ओवेंस रेड ब्रांड का हिस्सा रहते हुए ही यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, हालांकि, उन्हें अभी तक WWE चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है। अगर ओवेंस रेड ब्रांड का हिस्सा बनते हैं तो वह जरूर WWE चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करेंगे।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर इस साल ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को Raw में अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली है और इस दौरान वह दो मौकों पर WWE चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे थे। हालांकि, Hell in a Cell पीपीवी में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली हार के बाद इस मैच के शर्त के अनुसार मैकइंटायर लैश्ले के चैंपियन रहते WWE चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा नहीं बन सकते और ऐसा लग रहा है कि लैश्ले लंबे वक्त तक चैंपियन बने रहने वाले हैं।

यही कारण है कि WWE ड्रू मैकइंटायर का सही इस्तेमाल करने के लिए उन्हें अगले ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाने का फैसला कर सकती है। अगर मैकइंटायर SmackDown का हिस्सा बनते हैं तो वह वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। पिछले साल Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस का मैच देखने को मिला था। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच में रोमन रेंस, मैकइंटायर को हराने में कामयाब रहे थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment